शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Days 2023: हाड़ कंपा देने वाली ठंड का करें...

Flipkart Big Billion Days 2023: हाड़ कंपा देने वाली ठंड का करें इंतजाम, कौड़ियों के भाव में खरीदें BAJAJ का धाकड़ गीजर

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion Days 2023: सर्दियों का मौसम शुरु होने वाला है। ऐसे में लोग अभी से ही तैयारियों में जुट गए हैं। अगर आप भी किसी ऐसे ही इलाके में रहते हैं। जहां पर बहुत ही ज्यादा ठंड पड़ती है और इससे बचने के लिए आपको रुम हीटर से लेकर वॉटर हीटर तक की जरुरत पड़ती है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर चल रही साल की सबसे बड़ी सेल के बारे में बताने जा रहे जा हैं। जहां से आप बहुत ही कम कीमत में ब्रांडेड बजाज के 15 लीटर का वॉटर हीटर घर ला सकते हैं। इस पर कंपनी सर्दी शुरु होने से पहले 38 फीसदी की छूट दे रही है।

BAJAJ 15 L Storage Water Geyser पर मिल रही 39 फीस दी की छूट

आपको ये BAJAJ का 15 L Storage Water Geyser 8945 रुपए की जगह 5499 रुपए में मिलेगा।यहां पर आपके 3446 रुपए बच जाएंगे। इतना ही नहीं कंपनी इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिसे अच्छी बचत में घर लाया जा सकता है। कंपनी 600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। जिसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

BAJAJ 15 L Storage Water Geyser की खासियत

फीचरBAJAJ 15 L Storage Water Geyser
लीटर15 लीटर
टाइपVertical टाइप से दीवार पर लगा सकत हैं।
सूटेबलHigh-rise Buildings, High Pressure के लिए है।
बॉडी मटीरियलPowder Coated Metal से बना है।
इंडिकेटरHeat Indicator, Power Indicator

सेफ्टी का रखेगा ध्यान

जंग से बचने के लिए इसके आंतरिक टैंक में ग्लास-लाइन वाला टैंक लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें सुरक्षा के लिए खास उपकरण लगाए गए हैं। जो कि, हादसों से बचा सकते हैं। इसमें थर्मोस्टेट कंट्रोलर लगा है जो कि, पानी के तापमान को बनाए रखता है। इस गीजर को मजबूत देने के लिए इसमें मैग्नीशियम लगाया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें