शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Days 2023: REDMI का टॉप क्लास स्मार्टफोन मिल रहा...

Flipkart Big Billion Days 2023: REDMI का टॉप क्लास स्मार्टफोन मिल रहा 7000 रुपए सस्ता, देखते ही कर लेंगे बुक!

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion Days 2023: फ्लिपकार्ट पर साल की सबसे बड़ी सेल बिग बिलियन सेल 8 अक्टूबर से चल रही है जो कि, 15 अक्टूबर को खत्म हो जाएगी। इसे समाप्त होने में बहुत ही कम समय बचा है। ऐसे में आप इसका लाभ उठाते हुए बहुत ही कम कीमत पर टॉप ब्रांडेड स्मार्टफोन फोन्स में गिने जानें वाला REDMI Note 12 Pro 5G फोन को अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

REDMI Note 12 Pro 5G पर मिल रही हजारों की छूट

इस फोन को 25 फीसदी की छूट पर घर लाया जा सकता है। इस ऑफर के बाद आपको ये 27999 रुपए की जगह 20999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर 7000 की बचत हो रही है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत हो सकती है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 19550 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह इस अच्छे कैमरे के साथ आने वाले इस फोन को भारी छूट पर घर लाया जा सकता है।

REDMI Note 12 Pro 5G के फीचर्स

फीचरREDMI Note 12 Pro 5G
रैम6 GB RAM मिलती है।
स्टोरेज128 GB ROM मिलती है।
डिस्प्ले6.67 inch की Full HD+ AMOLED Display मिलती है।
कैमरा50MP (OIS), 8MP, 2MP, 16MP Front Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh Lithium Polymer Battery मिलती है।
प्रोसेसरMediatek Dimensity 1080 Processor मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी और बुक करने के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें