सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Days Sale 2023: एक्सीडेंट से जान बचाने वाली Apple...

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: एक्सीडेंट से जान बचाने वाली Apple Smart Watch हुई 19000 से ज्यादा सस्ती

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 8 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक बिग बिलियन डेज सेल चल रही है। इस सेल की खासियत ये है कि, इसमें कई ब्रांडेड सामान बहुत ही सस्ते और अच्छे दाम में मिल रहे हैं। जिन्हें कम सैलरी वाले लोग भी खरीद सकते हैं। ऐसे में अगर आपका मन भी दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल की पावरफुल स्मार्टवॉच खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपकी मौज तो कराएगी ही कराएगी, इसके साथ ही आपके हजारों रुपयों को भी बचाएगी।

APPLE Watch Series 8 पर मिल रही 35 फीसदी की छूट

APPLE Watch Series 8 की स्मार्टवॉच पर 35 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 55900 रुपए की जगह 35999 रुपए में मिलेगी।19901 रुपए की ग्राहक को बचत होगी। इतना ही नहीं कंपनी इस 41mm GPS , Cellular ECG app, Temperature sensor और Crash Detection ,Starlight Sport Strap वाली स्मार्ट वॉच पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाकर यूजर्स इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

20000 का मिल रहा एक्सचेंज ऑफर

अपने यूजर्स को और भी सस्ते में बेचने के लिए कंपनी इस पर 20000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस वॉच की खासियत पर नजर डालें तो इसमें Crash Detection का फीचर दिया गया है जो कि, ड्राइव कर रहे लोगों को एक्सीडेंट होने से पहले अलर्ट देगी और इमरजेंसी बटन के तौर पर काम भी करेगी। इस तरह लोगों की जान बचाने में मदद कर सकती है।

APPLE Watch Series 8 के फीचर्स

फीचर्सAPPLE Watch Series 8
खास फीचर्सTemperature sensor, Crash Detection ,Starlight Sport Strap जैसे की खास फीचर्स दिए हैं।
कनेक्टिविटीSend a text, call, stream music without your iPhone जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं।
एक्सीडेंट से बचाएगीwith emergency services in the event of a severe car crash or a hard fall. Emergency SOS की भी सुविधा दे रहा है।
बैटरीबैटरी लाइफ 18 घंटे की दे रहा है।
हेल्थ अपडेट41mm GPS + Cellular ECG app हेल्थ से जुड़ी हुई जानकारी देगा।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें