सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Days Sale 2023: iPhone 13 Pro Max हुआ 78000...

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: iPhone 13 Pro Max हुआ 78000 से ज्यादा सस्ता लेकिन, अफसोस नहीं खरीद सकेंगे

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर साल की सबसे बड़ी सेल Flipkart Big Billion Days शुरु हो चुकी है। ये सेल 8 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक चलेगी। ऐसे में कई सारे प्रोडक्ट पर झप्परफाड़ ऑफर मिल रहा है। लोगों का खास ध्यान स्मार्टफोन्स पर मिल रहे ऑफर्स खींच रहे हैं। लेकिन वो लोग काफी परेशान हैं जो लोग एप्पल का आईफोन खरीदना चाहते हैं।

iPhone 13 Pro Max 43 फीसदी छूट पर मिल रहा

फ्लिपकार्ट सेल जैसे ही शुरु हुई वैसे ही iPhone 15 सीरिज के मॉडल सोल्ड आउट हो गए है। ऐसे में जो यूजर्स आईफोन 13 सीरिज के मॉडल खरीदना चाह रहे हैं, उनके लिए एक अच्छी और बुरी खबर है। अच्छी खबर ये है कि, इस सीरिज का सबसे महंगा फोन iPhone 13 Pro Max पहली बार 43 फीसदी की छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। लेकिन अफसोस ये स्टॉक से आउट है। ऐसे में ये डील लोगों का ध्यान तो खींच रही है लेकिन कहीं न कहीं उन्हें परेशान भी कर रही है।

Flipkart Big Billion Days Sale शुरु होते ही स्टॉक से आउट हुआ फोन

1 TB ROM वाले इस फोन पर 43 फीसदी की छूट मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 179900 रुपए की जगह 100999 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर्स को सीधे 78 हजार 901 रुपए की छूट मिलेगी। लेकिन आउट ऑफ स्टॉक होने के कारण यूजर्स चाहकर भी फिलहाल इसे बेहद जबरदस्त फोन को नहीं खरीद सकते हैं।

iPhone 13 Pro Max फोन पर और क्या मिल रहे ऑफर्स


इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट की इस सेल पर बैंक ऑफर के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि, सेल खत्म होने से पहले वो इसे शायद खरीद लें। आपको बता दें, जब से फ्लिपकार्ट की ये खास सेल शुरु हुई है तब से एप्पल के कई मॉडल आउट ऑफ स्टॉक हो गए हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि, एप्लप के आईफोन की किस तरह से डिमांड बढ़ गई है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी कभी भी बदल सकती है। इसीलिए जब तक सेल चल रही है तब तक इस पर नजर बनाएं रखें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें