रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Days Sale 2023: SAMSUNG Galaxy S23 Ultra पर मिल...

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: SAMSUNG Galaxy S23 Ultra पर मिल रही है 35000 रुपये की छूट, देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: मंहगे स्मार्टफोन चलाने की चाहत हर किसी की रहती है। हर कोई चाहता है कि उसके हाथ में प्रीमियम फीचर्स से सजा हुआ और क्लासी लुक के साथ आने वाला फोन हो लेकिन अफसोस ये चाहत कुछ ही लोगों की पूरी हो पाती है क्योंकि ऐसे फोन्स की कीमतें आम आदमी के बजट से बाहर होती हैं। ऐसे में उन्हें इंतजार रहता है तो ऑफर्स का, अब सैमसंग के Galaxy S23 Ultra को फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। अगर यहां इस फोन को लिया जाता है तो आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है। हम यहां इसी फोन के फीचर्स और इस पर दिए जा रहे हैं गजब के ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G पर ऑफर

सैमसंग के इस प्रीमियम फोन पर 23 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा रही है। यानी इसकी कीमत के लिहाज से देखा जाए तो आप यहां हजारों रुपये की बचत करेंगे। इस फोन की कीमत 149999 रुपये की बजाय 114999 रुपये देनी पड़ रही है क्योंकि इस पर 23 प्रतिशत की छूट मिल रही है। ऐसे में देखा जाए तो इस पर 35000 हजार रुपये बचाने का सुनहरा मौका मिल रहा है। अब ऐसे जो लोग फोन लेना चाहते हैं उनके लिए ये छूट कम नहीं है। इस फोन की खरीददारी पर बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं। अगर आपके पास कोटक महिंद्रा बैंक का कार्ड है तो 1000 रुपये का तुरंत कैशबैक मिल सकता है। ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी आप 10 प्रतिशत की छूट का लाभ ले सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर भी है उपलब्ध

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। आपको पुराने फोन के लिए फ्लिपकार्ट की तरफ से 39150 रुपये की छूट मिल सकती है। हालांकि, इसके लिए आपको टर्म एंड कंडीशन को पूरा करना होगा।

SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G की खूबियां

जिस फोन पर यह छूट ऑफर की जा रही है। उसमें 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज प्रदान की जाती है। फोन को परफॉर्मेंस के पैमाने पर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर (Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Processor) से लैस किया गया है। फोन में आसानी से हैवी टास्किंग करी जा सकती है। इसमें 6.8 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले दी गई है। अन्य खूबियां टेबल में जानते हैं।

फीचर्स SAMSUNG Galaxy S23 Ultra 5G
प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर
डिस्प्ले 6.8 इंच Quad HD+Dynamic AMOLED 2X , 120हर्टज के रिफ्रेश रेट
रियर कैमरा200MP + 10MP + 12MP
सेल्फी कैमरा12MP
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉइड 13
ग्राफिक्स कार्डQualcomm Adreno 740
बैटरी 5000 एमएएच

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें