रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Big Billion Days Sale 2023: Furniture प्रोडक्ट्स पर मिलेगा 85 फीसदी...

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: Furniture प्रोडक्ट्स पर मिलेगा 85 फीसदी तक का डिस्काउंट, डील जानकर चमक उठेगा चेहरा!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Billion Days Sale 2023: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी स्पेशल रहने वाली है। आपको बता दें कि मशहूर ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट ने अपनी आधिकारिक शॉपिंग साइट पर बिग बिलियन डेज सेल 2023 (Flipkart Big Billion Days Sale 2023) की तारीख को रिवील कर दिया है। ऐसे में ऑनलाइन खरीदारी करने वालों का लंबे समय से चला आ रहा इंतजार खत्म हो गया है। फ्लिपकार्ट की सेल 8 से 15 अक्टूबर 2023 तक चलेगी। इस सेल में एक से बढ़कर एक धांसू डील मिलेंगी।

फर्नीचर प्रोडक्ट्स पर 85 फीसदी तक की छूट

फ्लिपकार्ट ने अपने आधिकारिक पेज पर जानकारी देते हुए बताया है कि इस सेल में फर्नीचर प्रोडक्ट्स पर 85 फीसदी तक की छूट मिल सकती है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस सेल में सोफा से लेकर कई आइटम पर बढ़िया डिस्काउंट दिया जा सकता है। इस सेल से आप लिविंग रुम, बैडरूम, डायनिंग और किचन, स्टोरेज स्पेस और कई मैटरेस पर अच्छी छूट मिल सकती है।

इन पर मिल रही शानदार डील

इसके साथ ही ग्रैंड प्रीमियर डील में मैटरेस को 2990 रुपये में, बेड्स को 1790 रुपये, सोफा को 5990 रुपये, ऑफिस चेयर को 2990 रुपये, डॉयनिंग सेट्स को 7999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा बेस्ट सेलिंग ब्रांड्स में भी कई सारे आइटम को भी एमआरपी से कम दाम पर खरीदा जा सकता है।

फ्लिपकार्ट देगी ये फायदा

फ्लिपकार्ट ने अपनी साइट पर बताया है कि इस सेल में नॉ कॉस्ट ईएमआई, फ्री डिलीवरी, कैश ऑन डिलीवरी, फ्री इंस्टॉलेश जैसे फायदे भी मिलेंगे। वहीं, साइट पर बताया गया है कि सेल में फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को सेल शुरू होने से एक दिन पहले अर्ली एक्सेस दिया जाएगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें