शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Diwali sale 2023: दिवाली पर 10000 रुपए सस्ता हुआ...

Flipkart Big Diwali sale 2023: दिवाली पर 10000 रुपए सस्ता हुआ Nothing Phone (2) , लुक से लेकर फीचर तक सब गजब

Date:

Related stories

Flipkart Big Diwali sale 2023: त्योहारी सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में कई सारी सेल चल रही हैं, जिनमें यूजर्स को काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आपका प्लान भी किसी नए फोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Big Diwali sale चल रही है। ये सेल 2 नबंवर से लेकर 11 नवबंर तक चलेगी। जहां से इलेक्ट्रोनिक सामान से लेकर पहनने और खाने -पीने तक का सामान बहुत ही सस्ते में घर लाया जा सकता है।

Nothing Phone (2) पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

इस सेल में हालहि में लॉन्च हुआ Nothing Phone (2) बहुत अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस फोन पर फ्लिपकार्ट 16 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 10 हजार की छूट पर मिलेगा। Nothing Phone (2) फोन छूट के बाद 59999 रुपए की जगह 49999 रुपए में घर लाया जा सकता है। इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे यूजर्स को फायदा हो सकता है। इन सभी डील्स से आप पैसों की बचत कर सकते हैं।

Nothing Phone (2) के फीचर्स

फीचर Nothing Phone (2)
रैम12 GB की RAM मिलती है।
स्टोरेज512 GB की स्टोरेज मिलती है।
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिलती है।
कैमरा50 MP OIS ,50MP, 32MP Front Camera मिलता है।
बैटरी4700 mAh Lithium ion Battery के साथ आता है.
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 Processor पर कम करता है।
सिमDual Sim की सुविधा दी गई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 पर ऑपरेट करता है।

Nothing Phone (2) अपने ट्रांसपेरेंट लुक के कारण ये यूजर्स के बीच काफी पसंद किया जाता है। अगर आप इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories