शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Dussehra Sale 2023: करवाचौथ से पहले हजारों की सेविंग पर...

Flipkart Big Dussehra Sale 2023: करवाचौथ से पहले हजारों की सेविंग पर खरीदें iPhone का ये खास मॉडल, ऑफर दिन बना देगा!

Date:

Related stories

Flipkart Big Dussehra Sale 2023: देश में फेस्टिवल सीजन चल रहा है। ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक में सेल का मेला लगा हुआ है। अगर आपको ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद हैं तो आपको इस खबर से अच्छी जानकारी मिल सकती है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट साइट पर दशहरा सेल बिग दशहरा सेल 2023 जारी है। इस शॉपिंग साइट पर 29 अक्टूबर तक ये सेल चलेगी। इस दौरान फोन से लेकर फैशन तक पर भारी छूट मिल सकती है। आप इस सेल में आईफोन 13 को कमाल के ऑफर्स पर खरीद सकते हैं। इस करवाचौथ पर आईफोन को गिफ्ट करना भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

APPLE iPhone 13 पर धांसू डील

फ्लिपकार्ट साइट पर APPLE iPhone 13 (Blue, 128 GB)को 59900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर 13 फीसदी की छूट दी जा रही है। ऐसे में इसका दाम कम होकर 51999 रुपये रह जाता है। इस तरह से आपको इस डील में 7901 रुपये की सेविंग हो सकती है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 5 फीसदी की छूट भी मिल सकती है।

इसके अलावा इस ऑफर पर EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ लिया जा सकता है। मगर इसके लिए यूजर्स को शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

APPLE iPhone 13 के फीचर्स

फीचर्सAPPLE iPhone 13 के स्पेक्स
प्रोसेसरApple A15 Bionic
स्क्रीन6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी3227 mAh
रियर कैमरा12 MP + 12 MP
फ्रंट कैमरा12 MP

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories