शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Dussehra Sale 2023: इस दिवाली दमघोटू हवा से बचने के...

Flipkart Big Dussehra Sale 2023: इस दिवाली दमघोटू हवा से बचने के लिए अभी खरीदें 80 फीसदी तक की छूट पर Air Purifier

Date:

Related stories

Flipkart Big Dussehra Sale 2023: देश की राजधानी के साथ ही उत्तरी हिस्से में हल्की सर्दी की शुरुआत के साथ ही एयर प्रदूषण की समस्या शुरु हो गई है। आने वाले दिनों में वायु प्रदूषण की समस्या और बढ़ेगी। ऐसे में अगर आप इस परेशानी से नहीं जूझना चाहते हैं तो आपके लिए ये खबर खास रहने वाली है। दरअसल ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर बिग दशहरा सेल 2023 चल रही है। इस सेल में एयर प्यूरीफायर पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां से आपको बचत के साथ एक दमदार प्रोडक्ट भी मिल जाएगा। इस आर्टिकल में नीचे पढ़ें ऑफर की पूरी डिटेल।

Tk Mart Humidifier पर डील

फ्लिपकार्ट की साइट पर Tk Mart Humidifier With Basil Essential Oil Portable Room Air Purifier Portable Room Air Purifier  (MULTICOLOR) को 4999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 80 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके बाद इसकी कीमत 999 रुपये रह जाती है। इसे खरीदने पर आपको 4000 रुपये का तगड़ा फायदा हो सकता है।

SKYTONE Humidifier पर ऑफर

शॉपिंग साइट पर SKYTONE Humidifier & Essential Oil Aroma Diffuser, Room Air Purifier Portable Room Air Purifier  (white) को 1999 रुपये में शो किया जा रहा है। हालांकि, इस पर 71 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में इसकी कीमत घटकर 571 रुपये रह जाती है। इस प्यूरीफायर को खरीदने पर आपको 1428 रुपये की सेविंग हो सकती है।

KENT Aura Portable Room Air Purifier पर होगी सेविंग

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर KENT Aura Portable Room Air Purifier  (Pink) को 17990 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। मगर इस पर 66 फीसदी तक की बचत की जा सकती है। ऐसे में इसका दाम गिरकर 5999 रुपये रह जाता है। इस प्यूरीफायर को खरीदने पर  11991 रुपये का फायदा हो सकता है।

इसके लिए पूरी करनी होगी सभी कंडीशन

इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स मिल सकते हैं। इन पर एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाने के लिए साइट पर दी गई सभी शर्तों को पूरा करना होगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories