रविवार, मई 12, 2024
होमटेकFlipkart Big Dussehra Sale 2023: BBD Sale से नहीं कर पाए शॉपिंग,...

Flipkart Big Dussehra Sale 2023: BBD Sale से नहीं कर पाए शॉपिंग, तो फ्लिपकार्ट की इस सेल में मिलेगी 80% तक की बंपर छूट

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Dussehra Sale 2023: अभी हाल ही में फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल का अंत हुआ है। इस सेल में लोगों ने जमकर खरीददारी की है हालांकि आप इस सेल से शॉपिंग करने से चूक गए हैं तो मायूस होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट की तरफ से एक और खुशखबरी ग्राहकों को त्योहारों के सीजन में दे दी गई है। दरअसल, हाल ही में फ्लिपकार्ट की तरफ से Flipkart Big Dussehra Sale 2023 का ऐलान किया गया है। इस सेल में तमाम प्रोडक्ट्स 80 प्रतिशत तक की छूट ऑफर की जाएगी। चलिए इस अपकमिंग सेल के बारे में जान लेते हैं।

इस दिन होगा सेल का आगाज

सेल का आगाज होने में दो दिन का वक्त है तो ऐसे में आपके पास शॉपिंग के लिए विशलिस्ट बनाने का शानदार मौका है। आप अभी से शॉपिंग का हिसाब-किताब बना सकते हैं। दशहरा सेल 22 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। जबकि इसकी अंतिम डेट 29 अक्टूबर है। यानी आपको सस्ते दाम में मनपसंद प्रोडक्ट खरीदने का मौका लगभग एक हफ्ते का मिलेगा।

किस-किस प्रोडक्ट पर मिलेगी छूट

सेल को फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट पर लाइव कर दिया गया है। साथ ही ये भी पता चल गया है कि किस प्रोडक्ट को कितनी छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा। साइट पर जो पेज लाइव हुआ है उससे पता चलता है कि सेल में फैशन आईटम्स पर जबरदस्त ऑफर मिलने वाले हैं। इसके अलावा होम और किचिन अप्लायंसेज को 30 से 80 प्रतिशत तक की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा।

Washing Machine और स्मार्ट टीवी मिलेगी सस्ते में

दशहरा सेल में वॉशिंग मशीन सस्ती कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाई जाएंगी। यहां 6490 रुपये से वॉशिंग मशीन की कीमतें शुरू हो जाएंगी। जो पोस्टर लाइव किया गया है। उससे पता चलता है सेल के दौरान 4K Smart TV सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Santosh Kumar
Santosh Kumarhttp://www.dnpindiahindi.in
मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें