शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023 में थिएटर जैसी Realme 43 inch...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023 में थिएटर जैसी Realme 43 inch FHD Smart Android TV को 668 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

PCS अफसर Jyoti Maurya पर मीम्स बनाने वालों की अब खैर नहीं! लीगल एक्शन की हो रही तैयारी

Jyoti Maurya: PCS अफसर ज्योति मौर्य इन दिनों खुद पर बने मीम्स खंगाल रही है। ज्योति का कहना है कि वे अब इस पर लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रही हैं।

Delhi News: दिल्ली की इन सड़कों पर फिर शुरू हुआ यातायात, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, बताया कहां बंद और खुली है रोड

Delhi News: दिल्ली में यमुना का जलस्तर घटते ही स्थिति सामान्य होने लगी है। दिल्ली के कई इलाकों में बीते दिनों पानी घुस आया था, जिससे हालाता बेकाबू हो गए थे।

Big Saving Days Sale 2023: अगर आप अपने स्मार्ट टीवी को भी फोन की तरह ही चलाना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर Big Saving Days Sale 2023 पर बहुत ही सस्ते में मिल रहे Realme 43 inch FHD Smart Android TV के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्ट टीवी पर 47 फीसदी का ऑफर चल रहा है। जिसके बाद आपको ये 35999 रुपए का स्मार्ट टीवी 18999 रुपए में मिलेगा। अगर आप  Axis Bank Credit Card,  Citi Credit Card, Kotak Bank Credit Card  और HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो 10 फीसदी का तुंरत ही डिस्काउंट पा सकते हैं।

Realme 43 inch FHD Smart Android TV के फीचर्स

फीचरRealme 43 inch FHD Smart Android TV
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीनFull HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड24 W
रैम1 GB
स्टोरेज8 GB

Realme 43 inch FHD Smart Android TV पर मिल रही भारी छूट

Flipkart Axis Bank Credit  से भी पेमेंट करने पर 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल रहा है। इन ऑफर्स के जरिए आप बहुत ही सस्ते में ये स्मार्ट टीवी घर ला सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 668 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ सकता है। आपको बता दें, Big Saving Days Sale 2023 15 जुलाई से लेकर 19 जुलाई तक चल रही है। जिसका फायदा आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories