शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Big Saving Days Sale 2023: iPhone पर मिल रही है 11000...

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: iPhone पर मिल रही है 11000 से ज्यादा की छूट, एक्सचेंज ऑफर पर अटक जाएंगी नजरें!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Big Saving Days Sale 2023: क्या आप आईफोन चलाना पसंद करते हैं अगर हां तो आपके लिए ये आर्टिकल काफी काम का साबित हो सकता है। दरअसल इन दिनों फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर बिग सेविंग डेज सेल 2023 (Flipkart Big Saving Days Sale 2023) चल रही है। ये सेल 15 से लेकर 19 जुलाई तक जारी रहेगी। इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट मिल रही है। मगर सबसे खास ऑफर आईफोन पर है। एक प्रीमियम फोन को काफी दाम पर खरीदने का शानदार मौका है। आगे खबर में जानिए क्या है डील की पूरी जानकारी।

iPhone 14 Pro Max की खासियत

फीचर्सiPhone 14 Pro Max
ProcessorApple A16 Bionic
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery4323 mAh
Rear Camera48 MP + 12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

iPhone 14 Pro Max पर क्या है ऑफर

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर आईफोन 14 प्रो मैक्स को 149900 रुपये की एमआरपी पर लिस्ट किया गया है। इस डील में 7 फीसदी की छूट मिल सकती है। इसके साथ ही आईफोन की कीमत घटकर 137999 रह जाती है। इस तरह से इस ऑफर में 11901 रुपये की महाबचत हो सकती है। इसके साथ 5 फीसदी का कैशबैक और कई बैंक ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है। इस फोन को ईएमआई पर भी अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इसके अलावा इस आईफोन पर 35600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको ई-कॉंमर्स कंपनी की सभी कंडीशन को पूरा करना होगा।

यहां पर आपको इस बात का ध्यान रखना है कि ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए साइट पर उपलब्ध हो सकता है। एक तय वक्त के बाद वेबसाइट इसे हटा सकती है या फिर इसमें बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories