शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Big Upgrade Sale: पहली ही सेल में औधें मुंह गिरे Nothing Phone...

Flipkart Big Upgrade Sale: पहली ही सेल में औधें मुंह गिरे Nothing Phone (2a) 5G के दाम, डील का तुरंत उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Big Upgrade Sale:  अपने ट्रांसपेरेंट लुक से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाली Nothing कंपनी ने अभी हालहि में अपने एक किफायती Nothing Phone (2a) 5G फोन को लॉन्च किया था। इस फोन को लेकर यूजर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आज से इसकी पहली सेल ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर शुरु हो गई हैं। यहां पर चल रही Flipkart Big Upgrade Sale में ये फोन काफी सस्ता मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं। ये सेल 9 मार्च से लेकर 15 मार्च तक चलेगी। जिसमें ये फोन बहुत ही सस्ता मिल रहा है।

Flipkart Big Upgrade Sale में सस्ता हुआ Nothing Phone (2a) 5G फोन

इस सेल में Nothing Phone (2a) 5G फोन पर 7 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद ये Nothing Phone (2a) 5G फोन 25999 रुपए की जगह 23999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 2 हजार रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ 19000 का एक्स चेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ आप अभी बुक करके उठा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको एक्सचेंज ऑफर सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

Nothing Phone (2a) 5G के फीचर्स

फीचर Nothing Phone (2a) 5G
रैम/स्टोरेज8 GB RAM और 128 GB ROM मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inch Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP (OIS) , 50MP , 32MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery दी गई है।
प्रोसेसरDimensity 7200 Pro Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim दिया गया है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

Nothing Phone (2a) 5G पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। जियादा जानकरी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories