सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकBAJAJ के Microwave Oven को मात्र 832 रुपए में खरीदने का मौका,...

BAJAJ के Microwave Oven को मात्र 832 रुपए में खरीदने का मौका, क्रिसमस -नए साल पर मिनटों में बनाएं केक और चिकन तंगड़ी

Date:

Related stories

Amazon Sale: किचन के किंग LG Microwave Oven को 557 रुपए की EMI पर खरीदने का मौका

Amazon Sale: अगर आपको पिज्जा या फिर चिकन तंगड़ी...

Flipkart Big Year End Sale: साल जैसे-जैसे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है वैसे-वैसे क्रिस्मस और नए साल की खुशी दिखने लगी है। लोग अभी से ही इनकी तैयारी में जुट गए हैं। अगर आप भी खाने के शौकीन हैं तो Flipkart Big Year End Sale से से BAJAJ के Microwave Oven को बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं। फिर इससे केक से लेकर चिकन तंगड़ी सहित तमाम तरह के लजीज व्यंजन मिनटों में घर पर ही बना सकते हैं।

BAJAJ के 17 L Solo Microwave Oven पर मिल रही भारी छूट

BAJAJ के 17 L Solo Microwave Oven पर 43 फीसदी की छूट मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 8800 रुपए की जगह 4990 रुपए में मिलेगा। यहां पर यूजर को 3810 रुपए की महाबचत होगी। इसके साथ ही कंपनी बैंक ऑफर्स और 832 रुपए की EMI का भी विकल्प दे रही है। लेकिन इसके लिए ग्राहक को ब्याज देना पड़ सकता है। ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए ही है। क्योंकि फ्लिपकार्ट पर चल रही ये सेल 9 दिसबंर से लेकर 16 दिसंबर तक चल रही थी। जिसका आज आखिरी दिन है। ऐसे में आप आज इसे बुक कर सकते हैं।

BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven पर मिल रही 43 फीसदी की छूट

फीचरBAJAJ 17 L Solo Microwave Oven
क्षमताये 7 लीटर का है।
बिजली650 W की बिजली लेता है।
बॉक्स1 Microwave Oven, 1 Turnable Roller, 1 Glass Tray, Instruction Manual, Warranty Card

BAJAJ 17 L Solo Microwave Oven पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी कभी भी बदल सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories