रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Bus Booking:होटल-फ्लाइट की बुकिंग के बाद बस से यात्रा कराएगा फ्लिपकार्ट,...

Flipkart Bus Booking:होटल-फ्लाइट की बुकिंग के बाद बस से यात्रा कराएगा फ्लिपकार्ट, MakeMyTrip, Paytm का क्या होगा?

Date:

Related stories

Flipkart Bus Booking:देशभर में अपनी ऑन लाइन सर्विस के जरिए लोगों की जरुरतों को पूरे करने वाला Flipkart अपने ग्राहकों के लिए एक और बड़ी सुविधा लेकर आया है। अब फ्लिपकार्ट होटल-फ्लाइट की बुकिंग के बाद बस की बुकिंग भी कराएगा। अब आप फ्लिपकार्ट पर जाकर बस की बुकिंग कर सकते हैं।यात्रियों की जरुरतों को देखते हुए इस सुविधा को लॉन्च किया गया है।

Flipkart Bus Booking हुई शुरु

बस बुकिंग सेगमेंट में फ्लिपकार्ट के आने से MakeMyTrip, Yatra, AbhiBus, Expedia, RedBus, Intercity Bus.com और Paytm जैसी कंपनियों को बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि देशभर में फ्लिपकार्ट ऑन लाइन शॉपिंग के लिए एक जाना माना ऐप है, लोग अपनी सुविधाओं को देखते हुए इससे बुक करते हैं।

15 अप्रैल से पहले बुक करने पर मिलेगी छूट

Flipkart इस सर्विस के जरिए सस्ते में सामान के साथ सस्ती यात्रा कराएगा। Flipkart Bus Booking सर्विस को लगभग 25000 शहरों के लिए शुरु किया गया है। जिसका लाभ लाखों लोगों को होगा। इस सुविधा का लाभ आप ट्रैवल सेक्शन में जाकर उठा सकते हैं। इस सर्विस को शुरु होते ही नए यात्रियों को छूट भी दी जा रही है। अगर आप 15 अप्रैल तक बस की बुकिंग फ्लिपकार्ट से करते हैं तो सुपरकॉइन्‍स पर 5% के साथ 15% की अन्य छूट पा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories