शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S24 Ultra 5G फोन को हजारों की छूट पर...

Flipkart Sale: SAMSUNG Galaxy S24 Ultra 5G फोन को हजारों की छूट पर घर लाने का मौका, AI फीचर्स के आगे सब फेल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अपने AI फीचर्स से यूजर्स के दिलों पर राज करने वाली SAMSUNG Galaxy S24 सीरीज का सबसे महंगा फोन SAMSUNG Galaxy S24 Ultra 5G है। इस सीरीज को इसी साल कंपनी ने जनवरी के महीने में लॉन्च किया था।जिसको लेकर यूजर्स के बीच काफी चर्चा हो रही थी। इसका लुक हो या फिर फीचर्स हो दोनों ही काफी अच्छे हैं। इस सीरीज को खास बनाते हैं AI editing, AI wallpaper, circle to search, live translate in calls, AI scene optimizer, battery life optimization और gaming performance जैस AI फीचर्स ।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ SAMSUNG Galaxy S24 Ultra 5G फोन

सैमसंग के सबसे महंगे फोन SAMSUNG Galaxy S24 Ultra 5G को आप सस्ते में घर ला सकते हैं। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में ये फोन 3 फीसदी छूट पर मिल रहा है। ऑफर के बाद ये फोन को 134999 रुपए की जगह 129999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 5000 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस तरह आप इस पर पैसे बचा सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S24 Ultra 5G फोन के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S24 Ultra 5G
डिस्प्ले6.8 inch Quad HD+ Display दी गई है।
कैमरा200MP, 50MP , 12MP , 10MP , 12MP Front Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 3 Processor मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।
रैम/स्टोरेज12GB रैम और 256 GB Storage मिल रही है।

Samsung Galaxy S24 Ultra 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories