शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Dussehra Sale 2023: धनतेरस पर 31000 रुपए ज्यादा सस्ता हुआ 43...

Flipkart Dussehra Sale 2023: धनतेरस पर 31000 रुपए ज्यादा सस्ता हुआ 43 इंच का ब्रांडेड स्मार्ट TV, लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Flipkart Dussehra Sale 2023: दिवाली का सीजन चल रहा है। जिसको लेकर घर से लेकर बाहर तक लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बीच लोग इस दिवाली कुछ न कुछ नया खरीदने की भी सोच रहे हैं। अगर आपका मन भी कुछ ऐसा ही तो ये खबर आपकी जमकर बचत तो कराएगी ही करेगी। इसके साथ आप सिनेमाघर का सस्ते में मजा देने वाला स्मार्ट टीवी बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते है।

TCL 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV पर मिल रही छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कपनी फ्लिपकार्ट पर Flipkart Dussehra Sale 22 अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर तक चल रही है। जहां पर तमाम तरह के सामान पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर के बीच iFFALCON की TCL 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV को 63 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस टीवी की असली कीमत 49990 रुपए है लेकिन डिस्काउंट के बाद आप इसे 17999 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर यूजर्स की 31 हजार 901 रुपए की बचत होगी। इतना ही नहीं यूजर्स को फ्लिपकार्ट बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जिसका लाभ सस्ते में उठाया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी पर आपको बड़ी और अच्छी स्क्रीन के साथ दम दार साउंड क्वालिटी मिलने वाली है। जो कि आपको घर पर सिनेमा घर का एहसास कराएगी।

TCL 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google TV के फीचर्स

फीचरTCL 43 inch Ultra HD (4K) LED Smart Google T
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Prime Video, Disney+Hotstar और Youtube जैसे सपोर्टेड ऐप्स मिल रहे हैं।
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV का ऑपरेटिंग सिस्टम मिल रहा है।
रिसॉल्यूशनअच्छी स्क्रीन के लिए Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels का Resolution मिल रहा है।
साउंड24 W का साउंड मिल रहा है।
HDMI3 HDMI मिल रही हैं।
USB1 USB मिल रही है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories