गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Dussehra Sale 2023: सबकी क्लास लगाने वाला SAMSUNG Galaxy S22 Ultra...

Flipkart Dussehra Sale 2023: सबकी क्लास लगाने वाला SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G स्मार्टफोन हुआ 49000 रुपए से ज्यादा सस्ता

Date:

Related stories

Flipkart Dussehra Sale 2023: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 22 अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर के लिए ऑन दशहरा सेल चल रही है। जिसमें तमाम तरह के ब्रांडेड सामानों पर छूट मिल रही है। अगर आपका प्लान भी किसी टॉप क्लास स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि फ्लिपकार्ट SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G फोन पर 36 फीसदी तक का बहुत ही अच्छा ऑफर दे रहा है।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G पर मिल रही 49000 से ज्यादा की छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये 1 लाख 32 हजार 999 रुपए की जगह 83 हजार 900 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर 49099 रुपए की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। यहां पर उन्हें ये फोन और भी सस्ते में पड़ेगा। इस फोन में बेहतरीन कैमरे के साथ पावरफुल प्रोसेसर और बैटरी मिल रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G
रैम12 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज256 GB की स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले6.8 inch की Quad HD+ Display मिलती है।
कैमरा108MP, 12MP, 10MP, 10MP और 40MP Front Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh Lithium-ion Battery मिलती है।
प्रोसेसरOcta Core Processor मिलता है।
सिमDual Sim की सुविधा मिलती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।

आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक कर सकते है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories