रविवार, मई 19, 2024
होमटेकOnePlus 10R 5G पर Flipkart दे रहा तगड़ा डिस्काउंट,देख भूल जाएंगे OnePlus...

OnePlus 10R 5G पर Flipkart दे रहा तगड़ा डिस्काउंट,देख भूल जाएंगे OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन, फीचर से लेकर लुक तक सब गजब

Date:

Related stories

OnePlus 10R 5G : वनप्लस अपने जबरदस्त स्मार्टफोन के ग्राहकों के दिलों पर खूब राज करता है। देश और दुनिया में वनप्लस के चाहने वाले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में अगर आपका भी प्लान किसी नए स्मार्टफोन को खरीदने का है तो ये खबर आपको खुश कर सकती है।

OnePlus 10R 5G पर मिल रहा डिस्काउंट

आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 16 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे OnePlus 10R 5G (Forest Green, 256 GB)  (12 GB RAM) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन को साल 2022 में पेश किया गया था। इसकी सफलता के बाद ही कंपनी की तरफ से OnePlus 11R 5G को अपग्रेड वर्जन के रुप में उतारा गया है। जिसका यूजर्स के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। अगर कम बजट के चलते आप इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो फ्लिपकार्ट पर 16 फीसदी के साथ मिल रहे OnePlus 10R 5G (Forest Green, 256 GB)  (12 GB RAM) स्मार्टफोन को कम कीमत पर घर ला सकते हैं।

OnePlus 10R 5G  के फीचर्स

फीचरOnePlus 10R 5G 
रैम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Display
कैमरा50MP Rear Camera
बैटरी5000 mAh Battery
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12

OnePlus 10R 5G  को सस्ती EMI पर खरीदें

इस फोन को डिस्काउंट के बाद 42999 रुपए की जगह 35798 रुपए में घर ला सकते हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने के बाद आपको ये 5 फीसदी की बचत के साथ मिल सकता है। अगर आपका बजट बिल्कुल ही कम है तो 1230 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories