रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Mega Saving Days Sale में 30 घंटे चलने वाले REDMI EarBuds...

Flipkart Mega Saving Days Sale में 30 घंटे चलने वाले REDMI EarBuds हुए 66% सस्ते, लगाते ही भूल जाएंगे सबकुछ

Date:

Related stories

Flipkart Mega Saving Days Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर 10 अप्रैल यानी की आज से 15 अप्रैल तक Flipkart Mega Saving Days Sale चल रही है। जिसमें कई सारे सामना सस्ते में मिल रहे हैं। मोबाइल हो या फिर लैपटॉप यहां पर कई तरह से सामान को भारी छूट पर घर लाया जा सकता है। इसी तरह आपका मन किसी अच्छे EarBuds को खरीदने का कर रहा है तो आप के लिए ये ऑफर काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि यहां पर आपको कई सारे पैसे बचाने का मौका मिल रहा है।

Flipkart Mega Saving Days Sale में सस्ता हुआ Redmi Buds 4 Active Earbuds

फ्लिपकार्ट की इस सेल से आप REDMI Buds 4 ईयरबड्स 66 फीसदी की छूट पर मिल रहे हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 999 रुपए में मिलेंगे। यहां पर आपको तुरंत ही 2000 की बचत मिलेगी। इस पर कई सारे बैंक कार्ड्स ऑफर भी दे रहे हैं। जिनका लाभ आप बुक करके उठा सकते हैं।

Redmi Buds 4 Active Earbuds के फीचर्स

फीचरRedmi Buds 4 Active Earbuds
माइकमाइक मिलता है।
कनेक्टिविटी कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth version: 5.3 मिलता है।
साउंड12mm Drivers (Premium Sound Quality) मिलती है।
बैटरीUp to 30 Hours Battery Life मिलती है।
सेफ्टी रेटिंग IPX4 की सेफ्टी रेटिंग मिल रही है।
खासियतबाहर के शोर से बचाने के लिए ENC की सुविधा मिलती है।
कनेक्टLaptop, Mobile, Tablet, Desktop पर कनेक्ट कर सकते हैं।
वारंटी1 Year Warranty मिलती है।

Redmi Buds 4 Active Earbuds पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories