मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकसर्दियों में कपड़े धोने वाली 5 ब्रांडेड Top Load Washing Machine हुई...

सर्दियों में कपड़े धोने वाली 5 ब्रांडेड Top Load Washing Machine हुई 48% तक सस्ती

Date:

Related stories

Flipkart Republic Day Sale 2024:  अगर आपको भी सर्दियों के मोटे कपड़ों को धोने में काफी परेशानी होती है तो मायूस होने की जरुर नहीं है, क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर चल रही Republic Day Sale के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसका लाभ 13 जनवरी से लेकर 19 जनवरी तक उठा सकते हैं। यहां पर तमाम तरह के सामान बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इसी सेल से आप 5 ब्रांडेड Top Load Washing Machine 48% तक की छूट पर घर ला सकते हैं और पैसों की बचत कर सकते हैं।

ONIDA 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine हुई 48 फीसदी सस्ती

इस Automatic Top Load Washing Machine को छूट के बाद 19990 रुपए की जगह 10290 रुपए में घर लाया जा सकता है। इस पर 10 फीसदी की छूट पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य छूट भी मिल रही हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं।

MOTOROLA 10 kg 5 star rating Semi Automatic Top Load Washing Machine पर मिल रही 47 फीसदी की छूट

इस ऑफर के बाद आपको 20990 रुपए की जगह 10990 रुपए में मिलेगी। इस पर 10 फीसदी छूट के साथ बैंक ऑफर्स और EMI का भी ऑफर मिल रहा है। जिसका लाभ उठा सकते हैं।

Voltas Top Load Washing Machine पर मिल रही 42 फीसदी सस्ती

इस 42 फीसदी के डिस्काउंट के बाद आपको ये 15290 रुपए की जगह 8790 रुपए में मिलेगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प भी मिल रहा है। ये 7 kg with Fast Dry, Double Waterfall, 5 Wing Pulsator Semi Automatic Top Load Washing Machine है।

Realme TechLife 8.5 kg 5 Star rating Semi Automatic Top Load Washing Machine पर मिल रही 48 फीसदी सस्ती

Realme की इस शानदार वॉशिंग मशीन को 48 फीसदी छूट के बाद 18990 रुपए की जगह 9690 रुपए में मिलेगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प भी मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं।

Haier 6.5 kg 5 Star Fully Automatic Top Load मशीन पर मिल रही 41 फीसदी की छूट

इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 22000 रुपए की वॉशिंग मशीन 12790 रुपए में मिलेगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका साभ उठाया जा सकता है।

इस सभी Top Load Washing Machine पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories