शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Republic Day Sale: जमा देने वाली ठंड में 77% तक सस्ती...

Flipkart Republic Day Sale: जमा देने वाली ठंड में 77% तक सस्ती हुई ये 5 Electric Kettle, चुटकियों में बनेगी चाय-कॉफी

Date:

Related stories

Flipkart Republic Day Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 13 जनवरी से लेकर 19 जनवरी तक Flipkart Republic Day Sale शुरु हो गई है। ऐसे में आप बहुत ही कम कीमत पर हजारों रुपयों की बचत करके सामान खरीद सकते हैं। सर्दियों में चाय-कॉफी बनाने के साथ तमाम काम करने वाली Electric Kettle पर भी इस सेल में भारी डिस्काउंट मिल रहा है। जिसका लाभ आप अभी उठा सकते हैं। आज हम आपको 5 टॉप क्लास Electric Kettle पर मिल रहे भारी डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

Elliot scarlet electrick kettle Electric Kettle हुई 77 फीसदी सस्ती

इस 2 लीटर वाली Electric Kettle पर 77 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 2429 रुपए केतली 549 रुपए में मिलेगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ अन्य छूट मिल रही हैं।

SILKPINE Multi purpose ELECTRIC KETTLE हुई 64 फीसदी सस्ती

इस सेल में 2 लीटर वाली steel की Electric Kettle पर 64 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 1599 रुपए की जगह 569 रुपए में मिलेगी। इस पर कई तरह की छूट भी मिल रही हैं।

Elliot 1.5L Electric Kettle हुई 75 फीसदी सस्ती

इस ऑफर के बाद आपको ये 1.5 L वाली इलेक्ट्रिक केतली 1945 रुपए की जगह 479 रुपए में मिलेगी। यहां पर आप काफी पैसे बचा सकते हैं। इतना ही नहीं अन्य छूट भी इस पर मिल रही हैं।

Kenstar Estella 1.6 Electric Kettle पर मिल रही 63 फीसदी की छूट

इस डील के बाद आपको ये 1.6 लीटर वाली Electric Kettle 1495 रुपए की जगह 549 रुपए में मिलेगी। इस पर भी अन्य कई सारी छूट मिल रही हैं।

Pigeon 14913 Electric Kettle हुई 61 फीसदी सस्ती।

इस ऑफर के बाद आपको ये ख 1.5 लीटर वाली इलेक्ट्रिक केतली 1545 रुपए की जगह 599 रुपए में मिलेगी। इतना ही नहीं इसके साथ Bottle 1.5 L की Silver बोतल भी मुफ्त में मिल रही है। वहीं बैंक ऑफर्स के साथ अन्य डील भी मिल रही हैं।

इन सभी 5 Electric Kettle पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर संपर्क करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories