मंगलवार, मई 14, 2024
होमटेकहजारों रुपए सस्ता हुआ भारत का पहला सबसे पावरफुल प्रोसेसर वाला IQOO...

हजारों रुपए सस्ता हुआ भारत का पहला सबसे पावरफुल प्रोसेसर वाला IQOO 12 5G फोन

Date:

Related stories

Flipkart Republic Day Sale 2024: भारत में पहली बार Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला IQOO 12 5G फोन जब से आया है। तब से यूजर्स के बीच इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। इसके फीचर्स और लुक ने यूजर्स को दीवाना कर दिया है। अगर आपका मन भी इस धाकड़ फोन को खरीदने का कर रहा है तो , यकीन मानों ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर चल रही Republic Day Sale से इसे खरीदने का सबसे अच्छा मौका है। ये सेल 13 जनवरी से लेकर 19 जनवरी तक चलेगी। जहां से आप हजारों की छूट पर इसे खरीद सकते हैं।

IQOO 12 5G फोन पर मिल रही भारी छूट

IQOO 12 फोन पर फ्लिपकार्ट 7 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 64990 रुपए वाला फोन 59990 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 5000 रुपए बचेंगे। इसके साथ ही इस फोन पर अन्य बैंक कार्ड्स ऑफर्स के जरिए 10 फीसदी की बचत ती जा सकती है। वहीं EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इस फोन में 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM मिल रही है। लेकिन ज्यादा मांग होने के कारण ये फोन सोल्ड आउट हो चुका है। इसे खरीदने के लिए यूजर्स को इंतजार करना पड़ेगा।

IQOO 12 5G के फीचर्स

फीचरiQOO 12 5G
रैम/स्टोरेज12 GB RAM और 256 GB ROM स्टोरेज मिल रही है।
कैमरा50MP, 50MP, 64MP का शानदार कैमरा रहा है।
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 3 का दमदार प्रोसेसर दिया जा रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉयड 14 पर बेस्ड FunTouchOS 14 पर ऑपरेट करेगा।
बैटरी 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।
चार्जर50W वायरलेस चार्जर मिलेगा।
सिमDual Sim की सुविधा दी गई है।

IQOO 12 5G पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories