शनिवार, जून 1, 2024
होमटेकFlipkart Sale: ट्रेंडी लुक वाले Realme C55 स्मार्टफोन के गिरे भाव, अब...

Flipkart Sale: ट्रेंडी लुक वाले Realme C55 स्मार्टफोन के गिरे भाव, अब गरीबों के हाथों में भी होगा फोन!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Special Edition आते ही सस्ता हुआ Nothing Phone (2a) 5G फोन, तुरंत करें बुक

Flipkart Sale: अपने ट्रांसपेरेंट लुक के लिए अलग ही...

Flipkart Sale: POCO X6 Pro 5G स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट, अभी खरीदने पर होगी 5000 से ज्यादा की बचत; यहां देखें डील

Flipkart Sale: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO के विभिन्न मॉडल को खूब तरजीह दी जाती है। POCO स्मार्टफोन को लेकर दावा किया जाता है कि ये धाकड़ फीचर्स के साथ सामान्य बजट में भी आते हैं जिससे पोको कंपनी के स्मार्टफोन को खरीदना आसान हो जाता है।

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर बहुत ही कम कीमत पर Realme C55 फोन मिल रहा है।

Realme C55 स्मार्टफोन पर मिल रही छूट

इस फोन कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं जो कि, यूजर्स को काफी पसंद आ सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है और चाहकर भी फोन नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये डील आपके पैसे भी बचा सकती है और कम कीमत में फोन भी दिला सकती है। Sunshower कलर वाले realme C55 फोन पर 15 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बााद आपको 64 GB और 4 GB RAM वा ला फोन 12999 रुपए वाला फोन 10999 रुपए में मिलेगा। इस तरह आप इस फोन पर पैसों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का विकल्प भी मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी 10450 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा रहा है। लेकिन इसका लाभ उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

Realme C55 के फीचर्स

फीचर Realme C55
रैम4 GB की रैम मिल रही है।
स्टोरेज64 GB की स्टोरेज मिल रही है। जिसे Expandable Upto 1 TB तक किया जा सकता है।
डिस्प्ले6.72 inch की Full HD+ Display मिल रही है।
कैमरा8MP Front Camera के साथ 64MP और 2MP का कैमरा मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh की Battery मिल रही है।
प्रोसेसरHelio G88 का Processor मिल रहा है।

Realme C55 फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आपका बजट कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि ऑन लािन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट इस बेहतरीन लुक वाले फोन पर बहुत ही अच्छा डिस्काउंट दे रही है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें