रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सर्दी से पहले 25 लीटर के Water Geyser पर मिल...

Flipkart Sale: सर्दी से पहले 25 लीटर के Water Geyser पर मिल रही 5000 से ज्यादा की छूट, ठंड में उठाएं गर्मागर्म पानी का आनंद

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां धीरे-धीरे दस्तक देने लगी हैं। ऐसे में लोग अभी से ही इनसे बचने की तैयारी में जुट गए हैं। सर्दियों में पानी का काम सबसे ज्यादा होता है। इसलिए लोगों को गर्म पानी की बहुत ज्यादा जरुरत भी पड़ती है। अगर आप भी बाथरुम से लेकर किचन में काम करते हैं और ठंडे पानी से काम करना मुश्लिल है तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 25 लीटर का पानी के गीजर पर 52 फीसदी की छूट मिल रही है।

25 L Storage वाले Water Geyser पर मिल रही 52 फीसदी की छूट

Amplesta के 25 L Storage Water Geyser पर 52 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये Powerflow और connection Pipes और Plug वाला White कलर का गीजर 10990 रुपए की जगह 5199 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 5791 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रहा है। जो कि, ग्राहक की बचत करा सकते हैं। इस तरह सर्दी शुरु होने से पहले आप इस 25 लीटर के गीजर को घर ला सकते हैं।

25 L Storage Water Geyser के फीचर्स

फीचर25 L Storage Water Geyser
लीटर25 L Greater the Capacity के आथा आता है।
बार रेटिंगइसे 8 Bar Pressure rating मिली हुई है।
हीट एलिमेंट्सHeavy Copper Heating Element जैसे हीट एलिमेंट्स मिलते हैं।
रेटिंगइसे 5 स्टार रेटिंग मिली है।
मटीरियलPolymer Tank मटीरियल से बना है।
इंडिकेटरसुरक्षा के लिए Power Indicators
दिया गया है।
बिजली खपत2000 W की बिजली के साथ चलता है।
वारंटीवारंटी 5 Years on Tank, 2 Years on Heating Element and 2 Years on Product मिल रही है।

25 L Storage Water Geyser की खासियत

एम्पलेस्टा पावरफ्लो इलेक्ट्रिक 25 एल स्टोरेज वॉटर हीटर लंबे समय तक पानी को रखता है। इस वॉटर हीटर में किसी भी तरह की जंग नहीं लगती है और पुरी तरह से सुरक्षित है। इस गीजर पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें