रविवार, मई 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: गजब! 28000 से ज्यादा सस्ता हुआ ये क्यूट Smart TV,...

Flipkart Sale: गजब! 28000 से ज्यादा सस्ता हुआ ये क्यूट Smart TV, देखें ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: इस दिवाली अगर आपका प्लान किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने का है लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो, ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर मिल रहे जबरदस्ट स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। खास बात ये है कि, इस स्मार्ट टीवी पर 78 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसे देखने के बाद हर कोई एक्साइटेड है। ये 32 इंच का स्मार्ट टीवी है।

Coocaa के 32 inch HD Ready LED Smart Coolita TV पर मिल रही 78 फीसदी की छूट

Coocaa के 32 inch HD Ready LED Smart Coolita TV पर 78 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 36990 रुपए की जगह 7999 रुपए में मिलेगा। इस टीवी पर ग्राहक 28991 रुपए की महाबचत कर सकते हैं। इस टीवी की खासियत पर अगर नजर डालें तो इसमें

Dolby Audio और Eye Care Technology जैसी खूबियां मिलेंगी। इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर कंपनी बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जिससे ग्राहक को काफी लाभ हो सकता है। वहींं, 2000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है । लेकिन इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। इस तरह आप बहुत ही सस्ते में ये स्मार्ट टीवी घर ला सकते हैं।

Coocaa 32 inch HD Ready LED Smart Coolita TV के फीचर्स

फीचरCoocaa 32 inch HD Ready LED Smart Coolita TV
ऐप्स सपोर्टDolby Digital, Surround Sound, Downfiring Speaker
की साउंड टेक्नोलॉजी मिलती है।
ऑपरेटिंग सिस्टमOperating System Coolita है।
स्क्रीनस्क्रीन की Resolution HD Ready 1366 x 768 Pixels है।
ऐप्सPrime Video, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करती है।
साउंड20 W का साउंड मिलता है।
डिस्प्लेLED स्क्रीन में उपलब्ध है।
HDMIHDMI 2 दी गई हैं।
USB USB 1 दी गई है।

ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories