शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: इस नवरात्रि 30000 से की ज्यादा छूट पर घर लाएं...

Flipkart Sale: इस नवरात्रि 30000 से की ज्यादा छूट पर घर लाएं 43 इंच का स्मार्ट TV, होगी महाबचत

Date:

Related stories

Flipkart Sale: त्योहारी सीजन शुरु हो चुका है। ऐसे में अलग-अलग जगह सेल चल रही है , जिसमें कई सारे प्रोडक्ट्स बहुत सस्ते में मिल रहे हैँ। क्योंकि दिवाली फेस्टिव सीजन नवरात्रि से शुरु हो चुका है। इसलिए काफी लोग चाहते हैं कि, वह कुछ नया खरीदें। अगर इस बार भी आपका मन किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने का कर रहा है तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 43 इंच के बेहद जबरदस्त स्मार्ट टीवी पर बहुत ही अच्छी छूट मिल रही है।

MarQ 43 inch Full HD LED Smart TV पर मिल रही छूट

इस स्मार्ट टीवी को 68 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। MarQ का 43 inch वाला Full HD LED Smart Coolita TV 68 फीसदी छूट के बाद 45990 रुपए की जगह 14499 रुपए में मिलेगा। इस तरह आप इस टीवी पर 31401 रुपए की बचत कर सकते हैं। इतनी ही नहीं कंपनी इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प दे रही है। जो कि, ग्राहको की और भी मदद कर सकता है। इस तरह ग्राहक 30 हजार रुपए से ज्यादा बचाकर इस स्मार्ट टीवी को घर ला सकता है।

MarQ 43 inch Full HD LED Smart TV के फीचर्स

फीचरMarQ 43 inch Full HD LED Smart TV
सपोर्ट्स ऐप कई ऐप्स को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटCoolita पर ऑपरेट करता है।
ऑपरेटस्क्रीन रिसॉल्यूशन Full HD 1280 x 720 Pixels दिया गया है।
साउंड24 W का साउंड मिल रहा है।
व्यू एंगल178 Degree का व्यू एंगल दिया गया है।
HDMIHDMI दो दी गई हैं।
USBUSB दो दी गई हैं।

सीमित समय के लिए है ऑफर

30 हजार से ज्यादा की बचत पर इस स्मार्ट टीवी को घर ला सकते हैं। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें