शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकFlipkart Sale: दशहरे में 29000 से ज्यादा सस्ती हो गई 43 इंच...

Flipkart Sale: दशहरे में 29000 से ज्यादा सस्ती हो गई 43 इंच की UHD स्मार्ट टीवी, सस्ते में लूट सको तो लूट लो

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: AI वाला Google Pixel 8 फोन हुआ 13000 सस्ता, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Flipkart Sale: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस Google...

Flipkart Sale: त्योहारी सीजन में अगर आपका प्लान भी किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने का कर रहा है तो, ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर 59 फीसदी की छूट पर 43 इंच का बढ़िया स्मार्ट टीवी मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं।

43 इंच के स्मार्ट टीवी पर मिल रही 59 फीसदी की छूट

iFFALCON by TCLके 43 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV पर 59 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 49990 रुपए की जगह 19999 रुपए में मिलेगा। इस तरह आप इस पर हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। 29991 रुपए की बचत पर आप इसे घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इसके साथ ही सस्ती EMI पर भी इस खास स्मार्ट टीवी को घर ला सकते हैं। इसमें जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ पिक्चर क्वालिटी मिलेगी। अगर आपके पास कोई पुरानी स्मार्ट टीवी है तो एक्सचेंज ऑफर के जरिए आप 2 हजार रुपए की भी बचत कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको सभी एक्सचेंज ऑफर की टर्म और कंडीशन को पूरा करना पड़ेगा।

iFFALCON by TCL 43 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV के फीचर्स

फीचरiFFALCON by TCL 43 inch Ultra HD 4K LED Smart Google TV
सपोर्टेड ऐपेस Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV पर ऑपरेट करती है।
रिसॉल्यशन Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels का स्क्रीन रिसॉल्यूशन मिल रहा है।
साउंड 24 W का साउंड मिलता है।
सपोर्टे डिवाइसAndroid, iOS, Laptop, Mobile, PC पर काम करता है।
HDMI3
USB1

इस तरह आप 29 हजार से ज्यादा की बचत पर इस 43 इंच के स्मार्ट टीवी को घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें