सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सर्दियों में भर-भरकर धोएं मोटे कपड़े, 54% तक सस्ती हुई...

Flipkart Sale: सर्दियों में भर-भरकर धोएं मोटे कपड़े, 54% तक सस्ती हुई LG और ONIDA जैसी 5 ब्रांडेड Washing Machine

Date:

Related stories

Flipkart Sale: पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में कड़ाके की ठंड का असर देखने को मिल रहा है। ऐसे में लोगों के लिए सबसे बड़ी समस्या स्वेटर और जैकेट जैसे मोटे कपड़ों को धोने की आती है। क्योंकि धूप कम निकलने के कारण ये सूख नहीं पाते हैं। ऐसे लोगों की समस्या हल करने के लिए ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट ने LG और ONIDA जैसी 5 ब्रांडेड Washing Machine बहुत ही सस्ती कर दी हैं। जिन्हें सस्ते में लाया जा सकता है। Automatic Top Load Washing Machine होने के कारण ये तुरंत ही कपड़ों को सूखा देती हैं। चलिए आपको 5 ऐसी ही वॉशिंग मशीन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताते हैं।

ONIDA 8 kg 5 star and In-built Basket Semi Automatic Top Load Washing Machine हुई 37 फीसदी सस्ती

ONIDA की वॉशिंग मशीन पर 37 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 13670 रुपए की जगह 8549 रुपए में मिलेगी। इसके साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस वॉशिंग मशीन में 8 kg , In-built Basket Semi Automatic जैसी खूबियां मिल रही हैं।

Haier 6.5 kg 5 Star Oceanus Wave Drum Washing Machine हुई 41 फीसदी सस्ती

इस Fully Automatic Top Load वॉशिंग मशीन को आप 41 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 22000 रुपए की जगह 12790 रुपए में पड़ेगी। इतनी ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठा सकते हैं।

InnoQ 6.5 kg Washing Machine पर मिल रही 54 फीसदी की छूट


InnoQ 6.5 kg Washing Machine को आप 54 फीसदी के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 14990 रुपए की जगह 6890 रुपए में मिलेगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसे सस्ते में घर ला सकते हैं। इस वॉशिंग मशीन में Turbo Wash Technology, Magic Filter , Dynamic Pulsator, Collar Scrubber, Semi Automatic Top Load जैसी खूबियां मिल रही हैं।

ONIDA 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine हुई 47 फीसदी सस्ती

ONIDA की 6.2 kg Fully Automatic Top Load Washing Machine पर 47 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 19990 रुपए की जगह 10480 रुपए में मिलेगी। यहां पर आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इस तरह आप इसे सस्ते में घर ला सकते हैं।

LG 8 kg 5 Star Washing Machine पर मिल रही 36 फीसदी की छूट

LG की इस वॉशिंग मशान को आप 36 फीसदी डिस्काउंट के बाद 29990 रुपए की जगह 18990 रुपए में घर ला सकते हैं। इसमें Smart Inverter Technology, Smart Diagnosis Fully Automatic जैसी सुविधाएं दी गई हैं। इस तरह आप इसे सस्ते में घर ला सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories