गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: फ्लिपकार्ट के सबसे सस्ते 5 ब्रांडेड Water Geyser, बजाज से...

Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट के सबसे सस्ते 5 ब्रांडेड Water Geyser, बजाज से लेकर हैवेल्स तक हैं लिस्ट में शामिल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां धीरे-धीरे भीषण रुप लेती जा रही हैं। ऐसे में ठंड से बचने के लिए लोग अब नए से नए तरीकों को खोज रहे हैं। अगर आपको भी बाथरुम से लेकर किचन में ठंडे पानी से काम करना मुश्किल हो गया है तो यकीन मानिए फ्लिपकार्ट पर मिल रहे सबसे सस्ते 5 वॉटर गीजर को सस्ते में घर ला सकते हैं। इन ऑफर्स के बाद आपको ठंड से भी राहत मिलेगी और पैसे भी बचेंगे। फ्लिपकार्ट पर बजाज से लेकर हैवेल्स तक जैसी कंपनियों के महंगे गीजर बहुत ही सस्ते में मिल रहे हैं।

BAJAJ 10 L Storage Water Geyser हुआ 56 फीसदी तक सस्ता

इस ठंड नें बजाज का 10 लीटर स्टोरेज वाला गीजर 56 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 12100 रुपए की जगह 5299 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको हजारों रुपयों की बचत होगी। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स के साथ EMI और अन्य डील का भी लाभ उठाने का मौका मिल रहा है।

Hindware का 3 लीटर वाला गीजर हुआ 48 फीसदी सस्ता

Hindware के गीजर को 48 फीसदी की छूट के बाद 3850 रुपए की जगह 1999 रुपए में घर ला सकते हैं। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स का भी लाभ मिल रहा है। यहां बहुत ही सस्ते में इस गीजर को घर लाने का ठंड में मौका है।

Crompton 15 L Storage Water Geyser हुआ 45 फीसदी सस्ता

Crompton के 15 लीटर Storage Water Geyser को 45 फीसदी छूट के बाद 10400 रुपए की जगह 5699 रुपए में घर ला सकते हैं। यहां पर ग्राहकों को काफी लाभ होने वाला है। इसके साथ ही बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी लाभ उठा सकते हैं।

Orient Electric 5.5 L Instant Water Geyser पर मिल रही 57 फीसदी की छूट

फ्लिपकार्ट Orient Electric गीजर पर 57 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 7990 रुपए की जगह 3399 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इन तमाम डील का आप लाभ उठा सकते हैं।

HAVELLS 10 L Storage Water Geyser पर मिल रही 54 फीसदी की छूट

फ्लिपकार्ट HAVELLS के गीजर पर बहुत ही अच्छा डिस्काउंट दे रहा है। इस 54 फीसदी ऑफर के बाद आपको ये 14290 रुपए की जगह 6499 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं कई बैंक कार्ड्स पर 10 फीसदी की छूट भी मिल रही है। ये ऑफर सीमित है। इसलिए इसे ठंड में जल्द से जल्द खरीदें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories