रविवार, मई 12, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सर्दी में गर्मी का परम आनंद देने वाले 5 रुम...

Flipkart Sale: सर्दी में गर्मी का परम आनंद देने वाले 5 रुम हीटरों पर मिल रही 74% तक की छूट, लिस्ट में बजाज- हैवेल्स शामिल

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां अपने पूरे चर्म पर पहुंचने लगी हैं, ऐसे में मैदानों से लेकर पहाड़ों तक में ठंक का मौसम देखने को मिल रहा है। इस जमा देने वाली सर्दी से बचने के लिए लोग अब नए से नए रास्ते तलाश रहे हैं। ऐसे में आप भी ठंड से बचना चाहते हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर मिल रहे 5 ऐसे जबरदस्त रुम हीटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्हें आप बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैँ।

Flipkart SmartBuy Insta-Warm Fan Room Heater

फ्लिपकार्ट से आप Flipkart SmartBuy Insta-Warm Fan Room Heater को 68 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 2990 रुपए की जगह 949 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स से 10 फासदी तक की बचत भी कर सकते हैं। ओवरहीट प्रोटेक्शन के साथ उपलब्ध है।

unleash Huracan 2000W Electric Heater

फ्लिपकार्ट पर unleash Huracan 2000W Electric Heater पूरे 67 फीसदी की बचत पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 2999 रुपए की जगह 974 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ये हीटर पूरी तरह से सुरक्षित है।

BAJAJ Majesty Rh 13f Plus Oil Filled Room Heater

सर्दी के मौसम में BAJAJ का Majesty Rh 13f Plus Oil Filled Room Heater 36 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 18000 रुपए की जगह 11499 रुपए में मिलेगा। इस तरह आप हजारों की महाबचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

HAVELLS OFR 9 WAVE FIN OFR 9 FIN WAVE Oil Filled Room Heater

फ्लिपकार्ट से आप टॉप ब्रांडेड HAVELLS के OFR 9 WAVE FIN OFR 9 FIN WAVE Oil Filled Room Heater को 39 फीसदी की छूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 15045 रुपए की जगह 9150 रुपए में मिलेगा। इस तरह आपके काफी पैसे बच सकते हैं। इतना हीं नहीं आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकता है। ये हीटर 2 साल की वारंटी पर मिल रहा है।

GESTOR BLAZE Neo Silent With Led Power Indicator & Powerfull Copor Motor Blower Fan Room Heater

फ्लिपकार्ट पर GESTOR BLAZE Neo Silent With Led Power Indicator रुम हीटर 74 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 3490 रुपए की जगह 878 रुपए में पड़ेगा। इस तरह आप काफी पैसों की बचत कर सकते हैं। इसके साथी बैंक ऑफर्स से 10 फीसदी की महाबचत भी कर सकते हैं।

आपको बता दें, इन रुम हीटर्स पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories