रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Apple Macbook पर मिल रही 24910 रुपए की छूट, सस्ते...

Flipkart Sale: Apple Macbook पर मिल रही 24910 रुपए की छूट, सस्ते में लूटने का मौका

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे लैपटॉप को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको भारी छूट पर मिल रहे Apple Macbook के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप 24910 रुपए की छूट पर खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ Apple Macbook

फ्लिपकार्ट Apple 2020 Macbook Air Apple M1 पर 24 फीसदी की छूट दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 99900 रुपए की जगह 74990 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 24910 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

Macbook Air Apple M1 लैपटॉप के फीचर्स

फीचरMacbook Air Apple M1
डिस्प्ले13.3 inch की Quad LED Backlit IPS Display मिल रही है।
बैटरीUpto 15 Hours की बैटरी मिलती है।
चार्जर30 W AC Adapter चार्जर मिलता है।
ऑपरेटMac OS Big Sur पर ऑपरेट करता है।
स्टोरेज8 GB रैम और 256 GB की स्टोरेज मिल रही है। जिसे Upto 16 GB तक बढ़ाया जा सकता है।
प्रोसेसरApple M1 Chip का प्रोसेसर मिल रहा है।
वारंटी1 साल की वारंटी मिल रही है।

Macbook Air Apple M1 लैपटॉप पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories