शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone 15 Pro लॉन्च से पहले 14 Pro पर मिल...

Flipkart Sale: iPhone 15 Pro लॉन्च से पहले 14 Pro पर मिल रहा 9000 से अधिक का डिस्काउंट, गजब की है ये डील!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: एप्पल कंपनी अपनी नई आईफोन सीरीज 15 को लॉन्च करने वाली है। ऐसे में काफी लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगर आपको भी आईफोन खरीदने का और उसे चलाने का शौक हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। हम इस खबर में आपको आईफोन के लेटेस्ट मॉडल पर मिल रहे धांसू ऑफर की जानकारी देने वाले हैं। इस डील में आपको मुनाफा ही मुनाफा हो सकता है। साथ ही आप कम दाम पर एक जबरदस्त आईफोन को अपना बना सकते हैं। फ्लिपकार्ट साइट पर आईफोन 14 प्रो को कमाल के ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। जानें डिटेल।

APPLE iPhone 14 Pro की खूबियां

एप्पल कंपनी का ये लेटेस्ट आईफोन है। इसमें कई खूबिया दी गई है। इसमें 6.1 इंच की स्क्रीन दी गई है। इसमें ए16 बायोनिक चिपसेट मिलती है। ये फोन 48MP के मेन कैमरे के साथ आता है। इसमें 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फीचर्सAPPLE iPhone 14 Pro
प्रोसेसरA16 Bionic
स्क्रीन15.49 cm (6.1 inch)
बैटरी3200 mAh
बैक कैमरा48MP + 12MP + 12MP
सेल्फी कैमरा12MP

APPLE iPhone 14 Pro पर मिल रही है धांसू डील

देश की नामी ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर एक से बढ़कर एक ऑफर होते हैं। ऐसे में APPLE iPhone 14 Pro (Deep Purple, 128 GB) को एक शानदार ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। वेबसाइट पर इसे 129900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 7 फीसदी की छूट दी जा रही है। इसके बाद इसका दाम कम होकर 119999 रुपये रह जाता है। इस तरह से आपको इस डील में 9901 रुपये की सीधी बचत होती है। साथ ही आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक ले सकते हैं।

इस ऑफर में EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठाया जा सकता है। हालांकि, इसके लिए यूजर्स को वेबसाइट की सभी शर्तो को पूरा करना होगा। साथ ही इस बात का ध्यान रहे कि शॉपिंग साइट पर दिख रहा ये ऑफर कुछ समय के लिए हो सकता है। फ्लिपकार्ट इसमें कभी भी बदलाव कर सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories