मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सस्ते दाम में मिल रही है सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोड...

Flipkart Sale: सस्ते दाम में मिल रही है सेमी ऑटोमेटिक टॉप लोड वॉशिंग मशीन, धड़ाधड़ खत्म हो रहा है स्टॉक!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: 14000 रुपए सस्ता हुआ Nothing Phone (2) फोन, सस्ते में खरीदें

Flipkart Sale: अगर आप किसी अच्छे लुक और फीचर्स...

Flipkart Sale: बारिश के मौसम में कपड़े धुलना और उन्हें सुखाना एक मुश्किल टास्क हो जाता है। ऐसे में जिन लोगों के घरों में वॉशिंग मशीन होती है उनका काम तो चल जाता है लेकिन जो लोग वॉशिंग मशीन (Washing Machine) खरीदने में सक्षम नहीं होते हैं, उन्हें इस सीजन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है तो ऐसे में अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक वॉशिंग मशीन को सस्ती कीमत पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है। यहां हम इसी की कीमत और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

MarQ Top Load Washing Machine की कीमत और ऑफर्स

MarQ Semi Automatic Top Load Washing Machine की कीमत फ्लिपकार्ट पर 10010 रुपये है हालांकि, आपको इतनी रकम चुकाने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर 41 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस हिसाब से देखा जाए तो इसकी प्रभावी कीमत 5826 रुपये रह जाती है यानी सीधे तौर पर आपकी लगभग साढ़े तीन हजार रुपये की बचत हो जाती है। बता दें, इस वॉशिंग मशीन की खरीददारी पर 971 रुपये प्रतिमाह के हिसाब से मासिक ईएमआई का विकल्प भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ लिया जा सकता है।

MarQ Top Load Washing Machine की खास बातें

यह वॉशिंग सेमी टॉप लोड तकनीक से लैस है। इसकी मोटर 1350 आरपीएम पर घूमती है। इसकी क्षमता 6 किलोग्राम की है और इसको 5 स्टार यूजर रेटिंग दी गई है। इस टॉप लोड वाली वॉशिंग मशीन को व्हाइट और मैरुन कलर के साथ लिया जा सकता है।

फीचर्स MarQ Top Load Washing Machine
तकनीक Semi Automatic Top Load
ड्राइंग 1350 आरपीएम पर घूमती है।
कैपिसिटी6 किलोग्राम
रेटिंग 5 स्टार
वॉश ड्यूरेशन15 मिनट

फ्लिपकार्ट साइट पर मिल रहा ये ऑफर एक खास समय के लिए भी हो सकता है। इसमें किसी भी समय बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories