सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकFlipkart Sale: बंपर ऑफर! ASUS VivoBook 14 Laptop को सिर्फ 3999 की...

Flipkart Sale: बंपर ऑफर! ASUS VivoBook 14 Laptop को सिर्फ 3999 की EMI पर खरीदें, SSD ड्राइव और Windows 11 का उठाएं लाभ

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी का सीजन शुरू होते ही देश की कई फेमस ई-कॉमर्स कंपनियों पर भी सेल का त्योहार स्टार्ट हो गया है। ऐसे में अगर आप अभी भी घर से काम कर रहे हैं या फिर घर से काम करने की सोच रहे हैं तो आपको इस न्यूज पर ध्यान देना चाहिए। घर से काम करने के लिए आपको एक अच्छे लैपटॉप की जरूरत पड़ती है, ऐसे में आप इस आर्टिकल के जरिए एक शानदार लैपटॉप को किफाएती दाम पर खरीद सकते हैं।

मिल रहा है खास ऑफर्स

इस ऑफर पर पैसों के साथ-साथ कई ऑफर्स का भी फायदा ले सकते हैं। इस तरह से आपको डील में काफी फायदा हो सकता है। हम बात कर रहे हैं आसुस कंपनी के ASUS VivoBook 14 लैपट़ॉप की, इसमें काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। जानिए क्या है इसकी खूबियां और डील की पूरी जानकारी।

ये भी पढ़ें: 6000 से कम कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन, स्टोरेज और बैटरी को देख खरीदने का करेगा मन

ASUS VivoBook 14 की खासियतें

मॉडल ASUS VivoBook 14
Model Number X415MA-BV011W
Series VivoBook 14 (2021)
Type Thin and Light Laptop
Suitable For Processing & Multitasking
Power Supply 33W AC Adapter
SSD Capacity 256 GB
RAM 4 GB

 

ASUS VivoBook 14 पर ऑफर डिटेल

इस लैपटॉप को फ्लिपकार्ट शॉपिंग साइट पर 33990 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। वेबसाइट इस पर 29 फीसदी की अच्छी छूट दे रही है। इसके बाद इसकी कीमत कम होकर 23990 रुपये ही रह जाती है। इस तरह से इस डील पर आपको 10 हजार की सीधी बचत होगी। इस पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, इस डील पर कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

3999 रुपये में खरीदें VivoBook 14

आपको बता दे कि इस लैपटॉप को आप 3999 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस पर 17900 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रह है। इस डील का फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट्स की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। यहां पर ध्यान रहे कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है। डील की ज्यादा जानकारी के लिए वेबसाइट पर विजिट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories