शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 52% छूट पर खरीदें LG का Dual Inverter AC, खुलते...

Flipkart Sale: 52% छूट पर खरीदें LG का Dual Inverter AC, खुलते ही घर को बना देगा इग्लू

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी का मौसम लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अगर आप भी इस गर्मी से राहत पाने के लिए किसी एसी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो Flipkart Sale पर एक बार जरुर नजर डालें।

Flipkart Sale में भारी छूट पर खरीदें LG Dual Inverter AC

फ्लिपकार्ट LG की AI Convertible 6-in-1 Cooling AC पर 52 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 78990 रुपए की जगह 37490 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 41500 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी किफायती विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाते हुए गर्मियों में बर्फीली हवा देने वाली इस एसी को खरीद सकते हैं। ये एसी 1.5 Ton की 3 Star Split Dual Inverter है। जिसमें HD Filter with Anti-Virus Protection,VIRAAT Mode, Diet Mode और ADC Senso जैसी कई सारी खूबियां मिलेंगी।

LG Dual Inverter AC के फीचर्स

फीचरLG Dual Inverter AC
क्षमता 1.5 Ton की क्षमता मिलती है।
बिजली की बचत3 Star BEE Rating बिजली की बचत कर सकता है।
कूलिंग कैपेसिटी4400 W का कूलिंग कैपेसिटी है
कंप्रेसरDual Rotary Compressor मिलता है।
हवा2 Way Air Direction हवा देता है।
वारंटी1 Year Warranty on Product, 5 Years Warranty on PCB and 10 Years Warranty on Compressor from LG
की वारंटी मिलती है।

LG Dual Inverter AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भा बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories