बुधवार, मई 1, 2024
होमटेकFlipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI...

Flipkart Sale: स्मार्ट TV खरीदना हुआ आसान, 257 रुपए की EMI पर अभी लाएं घर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्ट टीवी का क्रेज आज घर-घर में देखने को मिलता है। यूजर्स इसे खरीदने के लिए अकसर ऑन लाइन शॉपिंग कंपनियों पर ऑफर्स देखते रहते हैं या फिर किसी त्योहार का इंतजार करते रहते हैं। अगर आप भी किसी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम तो मायूस होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आपके चेहरे पर हंसी आ जाएगी और आप तुरंत ही बुक कर लेंगे।

MarQ by Flipkart 24 inch HD Ready LED Smart Coolita TV पर मिल रही 63 फीसदी की छूट

आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर MarQ by Flipkart का 24 inch HD Ready LED Smart Coolita TV 63 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 19900 रुपए की जगह 7299 यानि की 8000 से भी कम पड़ेगा। इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। अगर आपका बजट बुहत ही कम है तो कंपनी 257 रुपए की EMI का भी विकल्प दे रही है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इतना ही नहीं बैंक ऑफर्स का भी विकल्प दे रही है।

MarQ by Flipkart 24 inch HD Ready LED Smart Coolita TV के फीचर्स

फीचर MarQ by Flipkart 24 inch HD Ready LED Smart Coolita TV
सपोर्ट ऐप्सPrime Video, Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।
ऑपरेटिंग सिसंटमCoolita पर ऑपरेट करता है।
स्क्रीनHD Ready 1280 x 720 Pixels पिक्सल वाली स्क्रीन मिलती है।
साउड20 W का साउंड मिलता है।
रेफ्रेस रेट60 Hz का रेफ्रेस रेट दिया गया है।
HDMI2 HDMI
USB2 USB

लेकिन ध्यान रहे ये EMI के लिए आपको ब्याज भी देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए जिसे कभी भी बदला जा सकता है। इसलिए जहां तक हो सके , इसे जल्दी ही खरीदने की कोशिश करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories