रविवार, मई 5, 2024
होमटेकFlipkart Sale: नहीं बन पा रहा AC का बजट तो Don't Worry,...

Flipkart Sale: नहीं बन पा रहा AC का बजट तो Don’t Worry, मात्र 359 रुपए की EMI पर खरीदें HAVELLS Desert Air Cooler!

Date:

Related stories

HAVELLS 51L Desert Air Cooler: गर्मियों ने दस्तक दे दी है और थोड़े समय बाद भीषण गर्मी भी पड़ने वाली है। ऐसे में अगर आप किसी कूलर को खरीदने के प्लान कर रहे हैं तो HAVELLS 51L Desert Air Cooler को खरीद सकते हैं। यह कूलर Flipkart पर 30 फीसदी की छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस डेजर्ट कूलर के वॉटर टैंक की कैपेसिटी 51 लीटर की है और ये कूलर काफी ज्यादा ठंडी हवा भी देता है। तो आइए जानते हैं इस डेजर्ट कूलर के बारे में सभी जानकारियां।

ये भी पढ़ें: Amazon Sale: OMG! 90000 वाले Dell के इस तगड़े Laptop को 17000 से कम कीमत में अपना बनाएं, अभी नहीं तो कभी नहीं

HAVELLS 51L Desert Air Cooler की स्पेसिफिकेशन

HAVELLS के इस Desert Air Cooler के तीनो साइड Honeycomb पेड का इस्तेमाल किया गया है। इसमें तीन तरह की फैन स्पीड़ Low, High व Medium के साथ में इसकी एयर डिलीवरी 3200 CFM है। इसकी पावर कंजप्शन 220W है और इसके वॉटर टैंक में 51 लीटर पानी स्टोर किया जा सकता है। कंपनी इस डेजर्ट कूलर पर 1 साल की वारंटी दे रही है और इसे आप बेडरूम, लिविंग रूम, किसी ऑफिस, जिम या फिर किसी रेस्टोरेंट में रख सकते हैं। कूलर की सभी जानकारियां नीचे टेबल में दी गई हैं।

Product HAVELLS 51L Desert Air Cooler
Model Name Koolaire Honeycomb
Brand HAVELLS
Type Desert
Color White, Grey
Cooling Media Honeycomb
Number of Speeds 3
Blower/Fan Fan
Water Tank Capacity 51 L
Speed Control Low, High, Medium
Body Material Polypropylene
Blower/Fan Material Plastic
Water Level Indicator Yes
Width x Height x Depth 41.5 cm x 105 cm x 70 cm

 

HAVELLS 51L Desert Air Cooler की कीमत और ऑफर

Flipkart पर HAVELLS 51L Desert Air Cooler 30 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इसे 10190 रुपये में खरीदा जा सकता है और यह कूलर Flipkart पर 14590 रुपये में लिस्टेड है। इस कूलर की पेमेंट अगर आप Flipkart Axis Bank के Card से करते हैं तो आपको इस पर 5 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा। वहीं इस डेजर्ट कूलर को आप 359 रुपये महीने की EMI पर भी अपने घर मंगा सकते हैं। Flipkart पर HAVELLS 51L Desert Air Cooler के लिए मिल रहा ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: गर्मी के साथ AC और कूलर का दुश्मन है ये जालिम Water Sprinkler Fan, 1942 रुपये की कम कीमत में अभी मंगाए घर

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories