गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकFlipkart Sale: सर्दी शुरु होने से पहले करें गर्मी का इंतजाम, 65%...

Flipkart Sale: सर्दी शुरु होने से पहले करें गर्मी का इंतजाम, 65% छूट पर खरीदें सुरक्षित Electric Blanket

Date:

Related stories

Flipkart Sale: धीरे-धीरे सर्दियां दस्तक देने लगी हैं। ऐसे में लोग अभी से हीइनसे बचने का इंताजम करने लगे हैं। अगर आप भी भीषण सर्दी से बचना चाहते हैं तो ये खबर और ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक कंबल के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि, आपको हाड़फोड़ देने वाली सर्दी में गर्मी का एहसास कराएगा। ये बिजली से गर्म होने का वाला कंबल पूरी तरह से सुरक्षित भी है। आपको बता दें, ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट सर्दी शुरु होने से पहले ही इलेक्ट्रिक कंबल पर 65 फीसदी की छूट दे रही है। जिस पर ग्राहकों को अच्छी बचत हो सकती है।

Electric Blanket पर मिल रही 65 फीसदी की छूट

ये कंबल bend trend Solid Single Electric Blanket जिसका इस्तेमाल कड़कड़ाती ठंडी में किया जा सकता है। ये आपको Polyester Blue कलर में मिलेगा। 65 फीसदी छूट के बाद आप इसे 1999 रुपए की जगह 692 रुपए में खरीद सकते हैं। यहां पर आपको 1307 रुपए की बचत होगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस इलेक्ट्रिक कंबल पर बैंक ऑफर्स भी दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं।

Electric Blanket पूरी तरह से सुरक्षित है

ये Electric Blanket 100 फीसदी शॉक प्रूफ और वॉटर प्रूफ, अधिक गर्मी से सुरक्षा के लिए ऑटो कट फ़ंक्शन दिया गया है। जो कि, तापमान को सेट करके रखता है। ये बिजली भी कम खाता है। जिन लोगों की कमर में दर्द रहता है और डॉक्टर उन्हें थेरेपी की सलाह देता है। ऐसे लोगों के लिए ये काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

Electric Blanket के फीचर्स

फीचरElectric Blanket
डिजाइनSingle Bed Electric Blanket है।
मेकPolyester का बना हुआ है।
खासियतShock Proof, Water Proof, Auto-Cut, Over Heat Protection, No Effect on Room Moisture जैसी खासियतों के साथ आता है।
लंबाई चौड़ाई59 inch / 150 cm की चौड़ाई और Length 29 inch / 75 cm की लंबाई के साथ है।

ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें