बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकसर्दी में Flipkart दे रहा 65% छूट पर Electric Kettle, अंडा-मैगी से...

सर्दी में Flipkart दे रहा 65% छूट पर Electric Kettle, अंडा-मैगी से लेकर चुटकियों में बनेगी चाय-कॉफी!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: सर्दियां धीरे-धीरे अपने चर्म पर पहुंचने लगी हैं। ऐसे में ठंड काफी बढ़ गई है। सर्दी ज्यादा होने से लोगों को काम करने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस दौरान सभी का मन कुछ गर्मा-गर्म पीने और खाने का भी करता है। ऐसे ही लोगों के लिए फ्लिपकार्ट लेकर आया है , 2 लीटर की Electric Kettle जिसे भारी डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है।

Electric Kettle पर मिल रही 65 फीसदी की छूट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर Musky Scarlett Multi-purpose ELECTRIC KETTLE 65 फीसदी की छूट पर मिल रही है, जिसे 1599 रुपए की जगह 551 रुपए में घर लाने का मौका मिल रहा है।

ग्राहक इस पर काफी पैसे बचा सकते है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट इस पर बैंक ऑफर्स भी दे रहा है, जिससे 10 फीसदी की छूट पाने का भी मौका है। ये केतली 2 लीटर की है, जिसमें चाय, कॉफ़ी, सूप, अंडा/सब्जियाँ/आलू उबालना, नूडल्स, और गर्म पानी करना बेहद आसान है। इस तरह बिना गैस और चूल्हे के इसमें सामान को गर्म करने के साथ पकाया जा सकता है।

Electric Kettle की खासियत

इसमें सेफ्टी के लिए ऑटो कट ऑफ की सुविधा दी गई है जो कि, सामान की सुरक्षा करती है।ये इलेक्ट्रिक केतली कॉम्पैक्ट, पोर्टेबल और बेहद सुविधाजनक है, इसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर बहुत ही आसानी से ले जाया जा सकता है।इस इलेक्ट्रिक केतली को Stainless Steel, Plastic जैसी चीजों से मिलकर बनाया गया है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories