गुरूवार, मई 9, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Netflix से लेकर Youtube तक सब चकाचक दिखाने वाला, MOTOROLA...

Flipkart Sale: Netflix से लेकर Youtube तक सब चकाचक दिखाने वाला, MOTOROLA का Smart TV 11000 से कम में खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: AI वाला Google Pixel 8 फोन हुआ 13000 सस्ता, ऑफर देख उछल रहे यूजर्स

Flipkart Sale: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स से लैस Google...

Flipkart Sale: इन दिनों Smart TV का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से लोग ऐसे टीवी को खरीदना चाहते हैं, जिसमें वो स्मार्टफोन वाले ऐप्स चला सकें। अगर आप भी Netflix से लेकर Youtube जैसे ऐप्स चलाने वाले किसी सस्ते और टिकाऊ स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो, ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि Flipkart Sale में MOTOROLA का Smart TV 11 हजार से कम कीमत में मिल रहा है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ MOTOROLA Smart TV

फ्लिपकार्ट पर ये टीवी 45 फीसदी छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 20000 रुपए की जगह 10999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 9001 रुपए बचेंगे। इस पर कई सारे बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं। ये स्मार्ट टीवी 32 इंच का है।

MOTOROLA Smart TV के फीचर्स

फीचर MOTOROLA Smart TV
ऐप्स सपोर्टNetflix,Prime Video, Disney+Hotstar,Youtube जैसे ऐप्स को सपोर्ट करते हैं।
ऑपरेटGoogle TV पर ऑपरेट करता है।
स्क्रीनHD Ready 1366 x 768 Pixels की स्क्रीन मिलती है।
साउंड20 W का साउंड मिलता है।
कनेक्टिविटी3 HDMI और 2 USB मिलती हैं।

MOTOROLA Smart TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories