शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकFlipkart Sale: गंदे कपड़ों की रगड़ाई से पाएं मुक्ती, Haier की Fully...

Flipkart Sale: गंदे कपड़ों की रगड़ाई से पाएं मुक्ती, Haier की Fully Automatic Washing Machine हुई 40% सस्ती

Date:

Related stories

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है।

Flipkart Sale: अगर आप भी रोजाना कपड़ों को हाथों से धो-धोकर परेशान हो चुके हैं तो ,ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart Sale में भारी छूट पर मिल रहे Haier की Washing machine को खरीद सकते हैं। ये Fully Automatic Washing machine है। जो कि, आपकी मेहनत को बचाएगी। इसके साथ ही घंटों का काम मिनटों में निबटाएगी।

Flipkart Sale में सस्ती हुई Haier की Fully Automatic Washing Machine

फ्लिपकार्ट इस वॉशिंग मशीन पर 40 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 22000 रुपए की जगह 13190 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपके 8810 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ एक्सचेंज का भी डिस्काउंट मिल रहा है। इस वॉशिंग मशीन को आप आज ही बुक कर सकते हैं।

Haier Fully Automatic Washing Machine के फीचर्स

फीचरHaier Fully Automatic Washing Machine
ऑटोमेटिकFully Automatic Top Load मशीन है।
क्षमता6.5 kg की क्षमता है।
स्मार्ट फीचरHigher the spin speed, lower the drying time
Number of wash programs – 8 जैसी खूबियां हैं।
रेटिंग5 Star Rating मिली हुई है।
स्पीड800 rpm की स्पीड है।
ड्राईSpin Dry करती है।

Haier Fully Automatic Washing Machine पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories