शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 29999 रुपये वाली Samsung Watch 4 स्मार्टवॉच को 1083 रुपए...

Flipkart Sale: 29999 रुपये वाली Samsung Watch 4 स्मार्टवॉच को 1083 रुपए की EMI पर खरीदने का सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

Samsung Watch 4: ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Samsung Watch 4 काफी ज्यादा डिस्काउंट पर मिल रही है। इस स्मार्टवॉच पर 56 फीसदी का ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही यह स्मार्टवॉच एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीदी जा सकती है। ऐसे में अगर आप भी किसी प्रीमियम स्मार्टवॉच को खरीदने का प्लान कर रहे हो तो आप SAMSUNG Watch 4 पर एक नजर डाल सकते हैं। तो आइए इस स्मार्टवॉच की सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Twitter के Blue tick के क्यों देना पैसे जब फ्री में मिल रहा इस सेलिब्रिटी देसी ऐप का टिक, देखें पूरी डिटेल्स

Samsung Watch 4 की टेक्निकल स्पेसिफिकेशन

Samsung Watch 4 में 1.4 इंच की सर्कुलर डायल वाली एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास डीएक्स के सपोर्ट के साथ आती है। इस डिवाइस को Samsung Exynos W920 चिपसेट से लैस किया गया है और इसके साथ ही इसमें 1.5GB की रैम और 16GB की इंटनरल स्टोरेज भी दी गई है। इस वॉच की सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स नीचे टेबल में दिए गए हैं।

Smartphone Samsung Watch 4
Dial 1.4 inch, Circle
Display Type Super AMOLED
Water Resistant Yes
Touchscreen Yes
Size Free Size
Compatible OS Android
Charging Time 108 min
Battery Life Upto 40 Hours
Charger Type Wireless Charger
Operating System Wear OS
Processor Exynos W920
Connectivity Features Bluetooth Calling
Bluetooth v5.0
Gesture Control Answer calls, Dismiss alerts & calls, Quick launch
Sensor Bioelectrical Impedance Analysis Sensor, Geomagnetic Sensor, Optical Heart Rate Sensor, Electrical Heart Sensor, Accelerometer, Barometer, Gyro Sensor, Light Sensor

 

Samsung Watch 4 की कीमत और ऑफर

शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर SAMSUNG Watch 4 स्मार्टवॉच 56 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रही है। मिल रहे डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टवॉच की कीमत 12990 रुपये हो जाती है और यह वॉच Flipkart पर 29999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड़ है। इस स्मार्टवॉच पर 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस वॉच को आप Flipkart Axis Bank Card के जरिए खीदते हैं तो आपको 5 फीसदी का डिस्काउंट भी मिल जाएगा। SAMSUNG Watch 4 को 1083 रुपये महीने की No Cost EMI पर भी आप घर मंहगा सकते हैं। Flipkart पर मिल रहे ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories