शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकFlipkart Sale: OMG पहली बार इतना सस्ता मिल रहा Google Pixel 7...

Flipkart Sale: OMG पहली बार इतना सस्ता मिल रहा Google Pixel 7 Pro फोन, 21000 की छूट पर मचेगी लूट!

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गूगग के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किेए जाते हैं। यही वजह है यूजर्स को जैसा ही फोन्स पर कोई अच्छा ऑफर मिलता है वो तुरंत ही इन्हें खरीद लेते हैं। अगर आप भी किसी ऐसे ही फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की साबित हो सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कपनी फ्लिपकार्ट Google Pixel 7 Pro पर बहुत ही अच्छा ऑफर दे रही है। जिसके बाद आपको हजारों रुपयों की बचत हो जाएगी। फ्लिपकार्ट पर Google Pixel 7 Pro फोन 24 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 84999 रुपए की जगह 63999 रुपए में पड़ेगा। यहां पर ग्राहक को 21000 रुपए की बचत होगी।

Google Pixel 7 Pro पर मिल रही छूट

इस फोन पर बैंक ऑफर्स केे साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इस तरह इस महंगे फोन को सस्ते में घर लाया जा सकता है। अपने ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट 44000 का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।लेकिन इस डील का लाब उन्हीं लोगों को मिलेगा जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। ये ऑफर सीमित समय केे लिए है, जिसे कंपनी कभी भी बदल सकती है।

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7 Pro
रैम12 GB RAM
स्टोरेज 128 GB ROM
डिस्पले6.7 inch Quad HD+ Display मिल रही है।
कैमरा50MP , 48MP , 12MP , 10.8MP Front Camera मिलता है।
बैटरी4926 mAh Battery मिलती है।
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor
सिमDual Sim(Nano + eSIM)
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 Processor

Google Pixel 7 Pro फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories