शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकFlipkart Sale Google Pixel 8 Series की लॉन्चिग से पहले कम हुए...

Flipkart Sale Google Pixel 8 Series की लॉन्चिग से पहले कम हुए Google Pixel 7 Pro फोन के दाम, देखें पूरी डिटेल्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: अपने दमदार फीचर्स से बड़ी कंपनियों के छक्के छुड़ाने वाली Google के स्मार्टफोन खूब पसंद किए जाते हैं। इसका कैमरा हो या फिर कोई अन्य फीचर सब कुछ काफी जबरदस्त है। यही कारण है कि, यूजर्स को इस कंपनी के फोन्स पर मिलने वाले ऑन लाइन ऑफर्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। अगर आप भी गूगल पिक्स के किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट Google Pixel 7 Pro फोन पर 16 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन Snow कलर वाला ये Google Pixel 7 Pro 128 GB स्टोरेज और 12 GB स्टोरेज के साथ 84999 रुपए की जगह 70999 रुपए में मिल रहा है।

Google Pixel 7 Pro पर मिल रहे कई ऑफर

यहां पर यूजर्स को अच्छे खासे पैसों की बचत होगी वहीं, EMI के विकल्प के साथ इस फोन पर बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इतना ही नहीं 54000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। लेकिन इसका लाभ एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करने के बाद उठाया जा सकता है। आपको बता दें, फ्लिपकार्ट की ये डील सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

फीचरGoogle Pixel 7 Pro
रैम12 GB की रैम
स्टोरेज128 GB तक की स्टोरेज
डिस्प्ले6.7 inch की Quad HD डिस्प्ले
कैमरा10.8MP का Front Camera और 50MP , 48MP तक के खास 12MP कैमरे
बैटरी4926 mAh की दमदार Battery
प्रोसेसरGoogle Tensor G2 का खास Processor

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories