सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकFlipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी...

Flipkart Sale: Google Pixel 8a को प्री ऑर्डर करने पर होगी भारी बचत, जानें बैंकिंग ऑफर के साथ स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: टेक फिल्ड की चर्चित स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Google अब फिर एक बार Pixel स्मार्टफोन सीरीज के नाते चर्चाओं में है। दरअसल कंपनी के अपकमिंग मॉडल Google Pixel 8a स्मार्टफोन की प्री-ऑर्डर की शुरूआत हो गई है। ताजा जानकारी के अनुसार गूगल के इस स्मार्टफोन का ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर प्री ऑर्डर दिया जा सकता है।

वर्तमान की बात करें तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) से इस फोन को प्री ऑर्डर करने पर ग्राहक की भारी बचत हो सकती है और साथ ही अनेकों बैंकिंग ऑफर का लाभ भी मिल सकता है। ऐसे में आइए हम आपको Google Pixel 8a पर मिलने वाले बैंक ऑफर्स व इसके फीचर के बारे में विस्तृत जानकारी देते हैं।

Flipkart से करें प्री ऑर्डर

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, Google Pixel 8a के प्री ऑर्डर की सुविधा दे रहा है। साइट पर दर्ज जानकारी के मुताबित इसे 52999 रुपये की कीमत पर प्री ऑर्डर किया जा सकता है। बैंकिंग ऑफर की बात करें तो SBI Card और एक्सचेंज छूट का पूरा फायदा मिलने पर आप गूगल पिक्सल 8ए के प्री-ऑर्डर पर 13000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकेंगे।

इसके अलावा तय नियम व शर्तों के साथ फ्लिपाकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर 5%, एसबीआई क्रेडिट कार्ड से 5000 और उससे अधिक के ऑर्डर पर 750 रुपये की अतिरिक्त छूट भी पा सकते हैं।

Google Pixel 8a के धाकड़ फीचर्स

Google Pixel 8a स्मार्टफोन के धाकड़ फीचर्स की चर्चा जोरो पर है। इसमे डुअल कैमरा सेटअप के साथ Tensor G3 प्रोसेसर है जो कि इस स्मार्टफोन को और शानदार बनाता है।

Google Pixel 8aफीचर्स
स्क्रीन साइज 6.1 इंच
रियर कैमरा 64MP + 13MP
सेल्फी कैमरा 13MP
प्रोसेसरTensor G3 प्रोसेसर
RAM8GB
स्टोरेज128 GB/256 GB
बैटरी पावर 4404 mAh

Google Pixel 8a स्मार्टफोन में Magic Eraser AI फीचर भी है जिसकी मदद से आप लोग अपने फोटो में से उन चीजों को आसानी से हटा पाएंगे जिन्हें आप फोटो में नहीं देखना चाहते। वहीं इस स्मार्टफोन में मिलने वाला बेस्ट टेक फीचर इस बात को सुनिश्चित करेगा कि आपकी ग्रुप फोटो एकदम परफेक्ट आए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories