शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकFlipkart Sale: CARRIER 0.8 Ton 3 स्टार वाला Split Inverter AC 3111...

Flipkart Sale: CARRIER 0.8 Ton 3 स्टार वाला Split Inverter AC 3111 रुपये में घर मंगाने का शानदार मौका, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Ahmedabad Police: पुलिसकर्मी अब चिलचिलाती धूप में भी ले सकेंगे ठंडक का एहसास, ये AC Helmet ऐसे करेगा काम

Ahmedabad Police AC Helmet: बदलते समय के साथ तकनीक भी बदल रही है और इसी के साथ दिन प्रतिदिन आम लोगो से लेकर पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों के लिए भी बेहतर से बेहतर तकनीक की खोज हो रही है।

Youtube Shorts Video Viral कैसे करें, ये है सबसे आसान तरीका  

Youtube Shorts Video Viral: जैसे-जैसे देश और दुनिया बदल...

CARRIER 0.8 Ton Split Inverter AC: गर्मियों की शरूआत हो चुकी है और ऐसे में आप भी किसी एयर कंडीशनर (एसी) को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर Carrier 0.8 टन का इनवर्टर स्प्लिट एसी आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है। इस एसी को खरीदने का आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है। यह एयर कंडीशनर Flipkart पर CARRIER 0.8 Ton 3 Star Split Inverter Cold Catalyst Filter with Auto cleanser(2023 Model) AC – White  (CAI09ER3R33F0, Copper Condenser) के नाम से लिस्टेड है। यह एसी 3 स्टार रेटिंग के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस एसी पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स और बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Apple Days Sale से थोक के भाव खरीदें Apple Smart, Earbuds और iPhone! जल्दी करें ऑफर छूट न जाए

CARRIER 0.8 Ton Split Inverter AC की स्पेसिफिकेशन

Brand CARRIER
Model Name CAI09ER3R33F0
Capacity in Tons 0.8 Ton
Star Rating 3-Star BEE Rating
BEE Rating Year 2023
Color White
Compressor DC Inverter Compressor
Cooling Capacity 2650 W
Refrigerant R-32
Operating Modes Dry Mode, Auto Mode, Sleep Mode
Condenser Coil Copper

CARRIER 0.8 Ton Split Inverter AC की कीमत

Flipkart पर ये CARRIER 0.8 टन का Split Inverter AC 49 फीसदी के डिस्काउंट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह एसी 27999 रुपये में खरीदा जा सकता है और इसकी असल कीमत 55690 रुपये है। इसके अलावा इस मॉडल के 1 टन और 2 टन कैपेसिटी वाले एसी भी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

CARRIER 0.8 Ton Split Inverter AC पर मिल रहे ऑफर्स

CARRIER 0.8 Ton Split Inverter AC पर छूट के अलावा कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिसके बाद इसकी कीमत और भी ज्यादा कम हो जाएगी। इस एसी की AU Bank Credit Card के जरिए Transactions करने पर 10 फीसदी का 1000 रुपये तक अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल सकता है। ऐसे ही कई बैंक ऑफर्स भी इस पर एसी को खरीदने के लिए अपने कार्ड पर छूट दे रहे हैं। इसके अलावा यह एसी 8000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है। Flipkart पर CARRIER 0.8 Ton Split Inverter AC के लिए मिल रहे ये सभी ऑफर एक निश्चित समय के लिए है और इनमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- Flipkart Sale: बाथरूम से लेकर किचन तक से गर्मी को भगाता है ये क्यूट Portable फैन, 459 रुपये में अभी खरीदें

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें