शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमटेकFlipkart Sale: चिलचिलाती गर्मी के बीच सस्ता हुआ बर्फीली हवा देने वाला...

Flipkart Sale: चिलचिलाती गर्मी के बीच सस्ता हुआ बर्फीली हवा देने वाला Hindware का कूलर, 51% छूट पर करें बुक

Date:

Related stories

Flipkart Sale: गर्मी धीरे-धीरे बहुत ज्यादा बढ़ने लगी है। जिसकी वजह से लोग इससे बचने के तरीके निकालने लगे हैं। ऐसे में अगर आप भी कोई अच्छा कूलर खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार Flipkart Sale में बहुत ही सस्ते में मिल रहे Hindware के टॉप क्लास कूलर पर नजर डाल सकते हैं। इस कूलर को आधी कीमत पर घर लाने का मौका मिल रहा है। अगर आप फ्लिपकार्ट से इसे बुक करते हैं तो ये आपको 51 फीसदी की छूट पर मिलेगा।

Hindware 50 L Desert Air Cooler इस छूट के बाद आपको 14490 रुपए की जगह 6999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 7491 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस कूलर पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ सस्ती डील्स मिल रही हैं। जिनका लाभ आप उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसका लाभ उठाते हुए इस कूलर को आप बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं।

ये कूलर 50 लीटरी की पानी क्षमता के साथ आ रहा है। ये कूलर चारों तरफ से बर्फीली हवा देता है। इसमें स्पीड के 3 बटन मिलेंगे। ये 400 sq ft तक हवा फेंकता है। आप इसे Manual ऑपरेट कर सकते हैं। इसकी मोटर स्पीड 1350 RPM की है। इसकी बॉडी Thermoplastic की बनी हुई है। इसे आप Works on Inverter पर भी चला सकते हैं।

Hindware 50 L Desert Air Cooler के फीचर्स

फीचर Hindware 50 L Desert Air Cooler
क्षमता 50 लीटर की क्षमता के साथ आता है।
हवा36 ft Air Throw तक हवा देता है।
दरवाजेWood Wool Pads मिलेंगे।
हवा की क्षमताFour-way Air Deflection से हवा देगा।
कलरWhite, Brown कलर का है।
कंट्रोल3 Speed Control मिलेंगे।
ऑपरेटManual ऑपरेट करता है।
मोटर1350 RPM की मोटर मिलती है।
बॉडीThermoplastic की बॉडी है।
खासियतWorks on Inverter पर भी चल सकता है।
वारंटी2 years on motor, 1 year on comprehensive की वारंटी मिल रहा है।

Hindware 50 L Desert Air Cooler पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories