गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकFlipkart Sale: 8GB रैम व धांसू कैमरा से लैस Motorola के इस...

Flipkart Sale: 8GB रैम व धांसू कैमरा से लैस Motorola के इस स्मार्टफोन पर भारी छूट, जानें कितने रुपयों की हो रही बचत

Date:

Related stories

Flipkart Sale: दिसंबर की शुरुआत के साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म स्मार्टफोन से लेकर अन्य गैजेट्स पर भारी छूट दे रहे हैं। इसी क्रम में खबर है कि मोटो के शानदार कैमरा वाले मॉडल Motorola Edge 40 पर भी भारी छूट मिल रही है। ताजा जानकारी के अनुसार छूट का ये प्रतिशत 22% है। इसके तहत ग्राहक मोटो के इस स्मार्टफोन को 26999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं बैंकिंग कार्ड का इस्तेमाल कर इस पर अतिरिक्त छूट भी पाई जा सकती है। ऐसे में आइये हम आपको बताते हैं कि मोटो के इस धांसू स्मार्टफोन को लेकर फ्लिपकार्ट की क्या डील है।

फ्लिपकार्ट की खास डील

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट इन दिनों स्मार्टफोन पर भारी छूट दे रहा जिससे ग्राहकों की बचत हो सकती है। ताजा जानकारी के अनुसार Motorola Edge 40 की असल कीमत 34999 रुपये है। हालाकि फ्लिपकार्ट के इस डील के तहत ग्राहक Edge 40 स्मार्टफोन को 22% तक की छूट के साथ 26999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट के इस आकर्षक डील से ग्राहक अपने 8000 रुपये तक की बचत कर सकता है।

फ्लिपकार्ट इस फ्लैट डिस्काउंट के साथ ही बैंकिंग ऑफर्स भी दे रहा है। इसके तहत कैनरा बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर 10% तक की अतिरिक्त बचत की जा सकती है। वहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंकिंग कार्ड का इस्तेमाल कर 5% तक का कैशबैक पाया जा सकता है।

Motorola Edge 4 के फीचर्स

मोटो का ये स्मार्टफोन अपने शानदार फीचर की बदौलत ग्राहकों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रहा है। इसके कैमरा से लेकर प्रोसेसर व स्टोरेज क्षमता सभी काबिले तारीफ हैं। ऐसे में आइए हम आपको इसके खास स्पेसिफिकेशन की जानकारी देते हैं।

फीचर्स Motorola Edge 4 स्मार्टफोन
बैटरी पावर 4400mAh
प्रोसेसर Dimensity 8020 प्रोसेसर
कैमरा (रियर)50MP + 13MP
सेल्फी कैमरा 32MP
स्क्रीन साइज6.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले
रैम8 GB

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories