Thursday, October 24, 2024
HomeटेकFlipkart Sale: जून में जनवरी का मजा देने वाला ONIDA का 5...

Flipkart Sale: जून में जनवरी का मजा देने वाला ONIDA का 5 Star Split Inverter AC पर भारी छूट, अभी खरीदें

Date:

Related stories

Flipkart Sale:चिलचिलाती गर्मी ने लोगों का बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है. पहाड़ों से लेकर मैदानों तक में आग बरस रही है. हर तरफ गर्मी का हाहाकार है. इस बीच लोग गर्मी से बचने के लिए कूलर पंखों और एसी का सहारा ले रहे हैं लेकिन फिर भी उन्हें गर्मी से राहत नहीं मिल रही है. ऐसे में अगर आप भी इस भीषण गर्मी में बर्फीली हवा का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छा ऑफर है. ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर ONIDA 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC बहुत सस्ता मिल रहा है.

Flipkart Sale में ONIDA का 5 Star Split Inverter AC हुआ सस्ता

आप इसे हजारों की छूट पर घर ला सकते हैं। इस एसी पर Flipkart Sale 34 फीसदी का ऑफर दे रहा है, जिसके बाद ये आपको 50900 रुपए की जगह 33490 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 17490 रुपए बचेंगे। इस एसी पर कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ डील मिल रही हैं, जिनका लाभ आप उठा सकते हैं. इसे आप EMI और एक्सचेंज ऑफर पर घर ला सकते हैं. ये AC आपको जून की गर्मी में बर्फीली हवा देगा .

ONIDA का 5 Star Split Inverter AC बेहतरीन कूलिंग देता है. ये रिमोट सेंसर कूलिंग के साथ आता है. ये ओनिडा की रिमोट सेंसर तकनीक के साथ आराम का अनुभव देगा। 2-way Swing के साथ आता है.

ONIDA 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचरONIDA का 5 Star Split Inverter AC
क्षमता1.5 Ton की क्षमता मिलती है.
रेटिंग5 Star BEE Rating  मिल रही है.
रीस्टार्टAuto Restart के साथ आता है.
मोडSleep Mode, Fan Mode, Sleep Mode, Quiet Mode
मिल रहा है.
खासियतRemote Sensor Cooling के साथ आता है.
हवा2-way Swing के साथ आ रहा है.
कूलिंग कैपेसिटी5150 W कूलिंग कैपेसिटी मिल रही है.
एरिया कवर300 sq ft एरिया कवर करता है.

ONIDA का 5 Star Split Inverter AC पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories